close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर: मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ के बाद कबूली ये वारदात

Rampur: पवन नाम का युवक 21 सितंबर से गायब था, जिसके लिए 15 लाख की फिरौती भी मांगी गई थी. पुलिस को शक था कि इसी बदमाश ने युवक का अपहरण किया है. ऐसे में इसपर सर्विलान्स के जरिए नजर रखी जा रही थी. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद किया है. 

रामपुर: मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ के बाद कबूली ये वारदात
पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है.

रामपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस (UP Police) का ऑपरेशन क्लीन जारी है. ताजा मामला रामपुर (Rampur) से है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद किया है. 

जानकारी के मुताबिक, पवन नाम का युवक 21 सितंबर से गायब था, जिसके लिए 15 लाख की फिरौती भी मांगी गई थी. पुलिस को शक था कि इसी बदमाश ने युवक का अपहरण किया है. ऐसे में इसपर सर्विलान्स के ज़रिए नज़र रखी जा रही थी.

खबर पुख्ता होने के बाद पुलिस ने बदमाश को घेर लिया खुद को पुलिस से घिरता देखकर बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी. पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए पुलिस पर फायरिंग की. इस फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है.

लाइव टीवी देखें

पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि इस युवक के अपहरण और हत्या में उसके साथ और कौन-कौन शामिल था.