close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर CRPF कैंप धमाके मामला: 12 साल बाद आया फैसला, 2 बरी, 6 दोषी करार

इस मामले पर कोर्ट शनिवार (02 नवंबर) को सजा सुना सकती है. अपर जिला सत्र तृतीय के न्यायालय से ये फैसला सुनाया गया है. 

रामपुर CRPF कैंप धमाके मामला: 12 साल बाद आया फैसला, 2 बरी, 6 दोषी करार
सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर 31 दिसंबर 2007 की रात आतंकियों ने हमला कर दिया था.

रामपुर: रामपुर (Rampur) सीआरपीएफ कैंप धमाका मामले (CRPF Camp Blast Case) में 12 साल बाद फैसला आया है. इस मामले में 8 आरोपियों में सो कोर्ट ने दो लोगों को बरी कर दिया है, वहीं, अन्य 6 आरोपियों को दोषी करार दिया है. इस मामले पर कोर्ट शनिवार (02 नवंबर) को सजा सुना सकती है. अपर जिला सत्र तृतीय के न्यायालय से ये फैसला सुनाया गया है. 

सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर (CRPF Group Center) पर 31 दिसंबर 2007 की रात आतंकियों ने हमला कर दिया था. उस हमले में सीआरपीएफ के 7 जवान शहीद हो गए थे. जबकि एक रिक्शा चालक की भी जान गई थी.

पुलिस ने हमले के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. इन सभी आरोपियों को लखनऊ और बरेली की जेलों में रखा गया है. शुक्रवार को सभी आरोपियों को पुलिस सुरक्षा के बीच कोर्ट में लाया गया. इस मामले में कोर्ट ने प्रतापगढ़ के कुंडा का कौसर खान, बरेली के बहेड़ी का गुलाब खान को बरी किया है.

लाइव टीवी देखें

कोर्ट अब 02 नवंबर को पाक अधिकृत कश्मीर का इमरान, मोहम्मद फारूख, मुंबई गोरे गांव का फहीम अंसारी, बिहार के मधुबनी का सबाउद्दीन सबा, मुरादाबाद के मूंढापांडे का जंग बहादुर बाबा खान और रामपुर के खजुरिया गांव का मोहम्मद शरीफ को सजा सुना सकती है.