close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोटिस बोर्ड बना आजम खान के घर का गेट, सपा कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम

Azam Khan: आरोप है कि नोटिसों के चस्पा करने के कुछ देर बाद ही सपा कार्यकर्ताओं ने ये गेट से साफ भी कर दिए. आजम खान के घर पर गंज थाने की पुलिस ने धारा 160 ओर 91 के तहत नोटिस चस्पा किए हैं. 

 नोटिस बोर्ड बना आजम खान के घर का गेट, सपा कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम
पुलिस ने उनके आवास के मुख्य गेट पर 27 मुकदमों के संबंध में नोटिस चस्पा कर दिए हैं.

रामपुर: रामपुर ( Rampur) में जमीन कब्जाने, मकान तोड़ने, हत्या, चोरी, डकैती आदि आरोपों में फंसे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) के घर पर अब पुलिस और अदालती नोटिसों का अम्बार लगा है. अब पुलिस ने उनके आवास के मुख्य गेट पर 27 मुकदमों के संबंध में नोटिस चस्पा कर दिए हैं. आरोप है कि नोटिसों के चस्पा करने के कुछ देर बाद ही सपा कार्यकर्ताओं ने ये गेट से साफ भी कर दिए. 

आजम खान के घर पर गंज थाने की पुलिस ने धारा 160 ओर 91 के तहत नोटिस चस्पा किए हैं. आजम खान के साथ उनकी पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा और बेटे विधायक अब्दुल्ला के नाम से नोटिस चस्पा किए हैं. 

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया की उनके विरद्ध कई मुकदमे हैं, जिनमे उनका पक्ष जानने के लिए प्रयास किया गया, लेकिन जब उनकी तरफ से कोई पक्ष नहीं मिला तो नोटिस के जरिए उनको तलब किया गया. उन्होंने बताया कि जब नोटिस तामीर कराने गए तो घर पर कोई नहीं मिला.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि आजम खान के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हो चुके हैं. आजम खान के साथ उनकी पत्नी और दोनों बेटों के खिलाफ भी मामले दर्ज हैं.