close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर: आजम खान कर रहे थे शुक्रिया जलसा, पुलिस ने रोका तो...

जानकारी के मुताबिक, जलसा तय समय के बाद भी जारी था. ऐसे में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कार्यक्रम को खत्म करने को कहा. ये देखते ही आजम खान और उनके समर्थक भड़क गए.

रामपुर: आजम खान कर रहे थे शुक्रिया जलसा, पुलिस ने रोका तो...
आजम ने इस दौरान सूबे की सरकार पर भी निशाना साधा.

रामपुर: समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान ने रामपुर के किला मैदान पर मंगलवार (11 मई) को शुक्रिया का जलसे का आयोजन किया. इस दौरान ज्यादा रात हो जाने की वजह से अचानक पुलिस जलसे को बंद कराने पहुंची, जिसके चलते आजम भड़क गए. आजम को भड़कता देख पब्लिक भी भड़क गई. मामले को बिगड़ता देख कुछ लोगों ने मामले को शांत कराया. जलसे से दौरान आजम खान ने अलीगढ़ मामले की निंदा की. आजम ने इस दौरान सूबे की सरकार पर भी निशाना साधा. 

जानकारी के मुताबिक, जलसा तय समय के बाद भी जारी था. ऐसे में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कार्यक्रम को खत्म करने को कहा. ये देखते ही आजम खान और उनके समर्थक भड़क गए. उस वक्त वो मंच से भाषण दे रहे थे. आजम ने कहा कि वो जलसा कर रहे हैं, चाहे तो पुलिस उन्हें गिरफ्तारी कर ले. इस पर जलसे में मौजूद भीड़ भड़क गई. लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

हज़ारों की संख्या में लोग हंगामा करते हुए पुलिस की तरफ बढ़ने लगे. बाद में आजम खान ने पुलिस की और बढ़ती भीड़ को मंच से रोका. आजम खान ने पुलिस से कहा कि वह इस हंगामे के लिए जिम्मेदार हैं.