क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी का संदूक और किसानों के कंधे पर बंदूक अब चलने वाली नहीं-नकवी
Advertisement

क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी का संदूक और किसानों के कंधे पर बंदूक अब चलने वाली नहीं-नकवी

केन्द्रीय मंत्री ने कार्यक्रम के अंत में प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश को आगे बढ़ाने की सोच के साथ काम कर रहे हैं. यह हर हिंदुस्तानी के लिए गर्व का विषय है. 

केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

रामपुर: केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना. हुनर हाट के मंच पर मन की बात कार्यक्रम का लाइव प्रसारण हुआ था. कार्यक्रम के दौरान मीडिया के किसान आंदोलन के सवाल पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. 

केन्द्रीय मंत्री ने कार्यक्रम के अंत में प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश को आगे बढ़ाने की सोच के साथ काम कर रहे हैं. यह हर हिंदुस्तानी के लिए गर्व का विषय है. किसान आन्दोलन को टुकड़े-टुकड़े गैंग से प्रभावित करने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, 'क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी का संदूक और किसानों के कंधे पर बंदूक अब चलने वाली नहीं है.'

शहीद स्मारक का किया लोकार्पण
केंद्रीय मंत्री नकवी ने रामपुर में गांधी समाधि के पास बने शहीद स्मारक का रविवार को लोकार्पण किया. इसके जरिए उन वीर सपूत जिन्होंने वतन के लिए अपना सब कुछ गंवा दिया और इतिहास के पन्नों में गुम हो गए, उनकी याद को इनके जरिए ताजा किया जा सकेगा. 

पीएम मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए 72वीं बार देश को किया संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) ने आज यानी रविवार (27 दिसंबर) को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में देश को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के जरिए 72वीं बार देश को संबोधित किया. ये इस कार्यक्रम का 72वां और 2020 का आखिर संस्करण था.

इन बातों का पीएम मोदी ने किया जिक्र
पीएम नरेंद्र मोदी ने इस साल के आखिरी मन की बात कार्यक्रम में आत्मनिर्भर भारत, स्वच्छता अभियान, वोकल फॉर लोकल, तेंदुओं की बढ़ती संख्या समेत कई मुद्दों का जिक्र किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि चार दिन बाद नया साल शुरू होने वाला है अब अगले साल मन की बात होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news