अमेठी: दुष्कर्म पीड़िता ने स्मृति ईरानी के सामने जोड़े हाथ, कहा- 'हमको मौत दे दें'
Advertisement

अमेठी: दुष्कर्म पीड़िता ने स्मृति ईरानी के सामने जोड़े हाथ, कहा- 'हमको मौत दे दें'

अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने एक दुष्कर्म पीड़िता ने अपना दर्द बयां किया और एक दारोगा की शिकायत भी की.

स्मृति ईरानी के सामने दुष्कर्म पीड़िता ने अपना दर्द बयां किया और एक दारोगा की शिकायत भी की.

सतीश बर्नवाल/अमेठी: अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने एक दुष्कर्म पीड़िता ने अपना दर्द बयां करते हुए एक दारोगा की शिकायत की. इस दौरान स्मृति ईरानी के साथ एसपी अमेठी ख्याति गर्ग और सीओ तिलोई भी खड़े थे. दुष्कर्म पीड़िता के केंद्रीय मंत्री के सामने आने से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया.

दरअसल, फुरसतगंज स्थित रैन बसेरे का उद्घाटन करने केंद्रीय मंत्री स्मृति पहुंची थी. उन्होंने यहां रैन बसेरे का उद्धाटन यहां की माताओं और लड़कियों से सामूहिक रूप से करवाया. उन्होंने कहा कि अब अमेठी में जो भी उद्घाटन होगा, वो लड़कियां ही करेंगी. वहीं इस दौरान, मोहनगंज के एक गांव की रेप पीड़िता स्मृति ईरानी के पास पहुंची. हाथ जोड़कर रोते हुए पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई और एक दारोगा पर गंभीर आरोप भी लगाए.

रेप पीड़िता ने रोते हुए कहा कि ''पुलिस दारोगा नहीं सुन रहा, हमारे साथ इतना बड़ा हादसा हुआ''. फिर सीओ की ओर इशारा करते हुए पीड़िता ने कहा न ये सुन रहें हैं. इस दौरान स्मृति ईरानी ने हाथ में शिकायती पत्र लेकर पीड़िता से कहा एफआईआर तो हुई है. जिस पर पीड़िता ने कहा कि अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. उलटा दारोगा घर वालों के ऊपर मुकदमा बना रहे हैं. आरोपी को पकड़ कर छोड़ दिया. हमको धमकी दी जा रही है, गाली दी जा रही है.

इस पूरे वाक्ये पर स्मृति ईरानी ने पीड़िता से पूछा कि कौन है दारोगा. जिस पर पीड़िता ने दारोगा का नाम राजीव सिंह बताया. वहीं एसपी ने पीड़िता से कहा कि तुम्हारी विवेचना बदल गई है. वहीं, पीड़िता ने कहा कि हमारी विवेचना कोई नहीं कर रहा, हमको मौत दे दें तभी ठीक.

वहीं, पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोई सुन नहीं रहा है. फोन पर धमकी मिली, घर से गांव के मुर्गी फार्म ले जाया गया. वहां मारा पीटा गया, बलात्कार किया और जहरीला पदार्थ भी पिलाया. इतना ही नहीं, पीड़िता ने बताया कि गांव लाकर कुएं में डाल दिया गया, जहां से गांव के लोगों ने निकाला. गांव के ही लोगों ने जान बचाकर थाने में रिपोर्ट लिखाई. बयान भी हो गया है लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है. धमकी दी जा रही है कि सुलह नहीं की तो परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस धमकी दे रही है. घर वालों पर 107/16 की कार्रवाई कर रही है. झूठा मुकदमा लिखकर पुलिस घर वालों को परेशान कर रही है, कह रही अपनी लड़की से सुलह करवाओ.

Trending news