मीरजापुर में बोले रवि किशन- 70 साल तक आपकी सरकार थी, आप लोगों ने ब्राह्मणों के लिए क्या किया?
Advertisement

मीरजापुर में बोले रवि किशन- 70 साल तक आपकी सरकार थी, आप लोगों ने ब्राह्मणों के लिए क्या किया?

रवि किशन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव बोल रहे हैं हर जिले में परशुराम की मूर्ति लगवाएंगे, मायावती जी बोल रही हैं ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हो रहा है. कौन ब्राह्मण समाज आपके पास आ रहा है और बोला है कि अत्याचार हो रहा है.

मीरजापुर में बोले रवि किशन- 70 साल तक आपकी सरकार थी, आप लोगों ने ब्राह्मणों के लिए क्या किया?

राजेश मिश्र/मीरजापुर: गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने 'ब्राह्मण कार्ड' पर विपक्ष को जमकर घेरा. रवि किशन ने विपक्ष से सवाल करते हुए कहा कि आप लोगों ने ब्राह्मण के लिए क्या किया है?
70 साल तक आपकी सरकार थी, अचानक से ब्राह्मण प्रेम जाग गया. 

विपक्ष से किए सवाल 
मिर्जापुर में आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन के बाद रवि किशन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव बोल रहे है हर जिले में परशुराम की मूर्ति लगवाएंगे, मायावती जी बोल रही हैं ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हो रहा है. कौन ब्राह्मण समाज आपके पास आ रहा है और बोला है कि अत्याचार हो रहा है.

ब्राह्मण राष्ट्रभक्त होता है: रवि किशन 
उन्होंने कहा कि ब्राह्मण निस्वार्थ होता है, त्यागी होता है, राष्ट्रभक्त होता है. देश के विकास में यकीन रखता है. फटी धोती और जनेऊ में जीवन निकाल देता है, यह लालची बिरादरी नहीं है. मायावती, अखिलेश जी लालच का झुनझुना पंडितों को आप ना दें. 

उत्तराखंड में सैन्य धाम को लेकर सियासत तेज, कांग्रेस ने उठाए ये सवाल

बता दें कि  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मण वोटरों को लेकर यूपी में राजनैतिक संग्राम छिड़ गया है. होड़ मची है पंडितों का असली शुभचिंतक बनने और बताने की. अब समाजवादी पार्टी ने भी ब्राह्मणों को अपना बनाने के लिए लंबी चौड़ी प्लानिंग कर ली है. अगले महीने से पार्टी हर ज़िले में ब्राह्मण सम्मेलन करेगी. जिसका नाम बाद में तय होगा. 

पीएम मोदी ने लखीमपुर की महिलाओं की सराहना, केले के कचरे का प्रयोग कर बनी आत्मनिर्भर

यूपी में करीब 13 प्रतिशत ब्राह्मण वोटर हैं. मायावती को लगता है 22 फीसदी दलितों ने साथ दिया तो फिर तो सत्ता में वापसी हो सकती है. अखिलेश यादव कैंप के लोगों का कहना है कि अगर यादव और मुस्लिमों के साथ पंडित जुड़े तो जीत पक्की है. 

Emotional Video: Dogs के साथी की हो गई थी मौत, फिर सभी ने मिलकर किया दफन

WATCH LIVE TV

Trending news