रवि किशन ने संसद में उठाया बॉलीवुड ड्रग्स का मुद्दा, तो वहीं नोएडा के 5000 सफाईकर्मियों ने दी चेतावनी...
Advertisement

रवि किशन ने संसद में उठाया बॉलीवुड ड्रग्स का मुद्दा, तो वहीं नोएडा के 5000 सफाईकर्मियों ने दी चेतावनी...

बीते 2 सितंबर से धरना प्रदर्शन कर रहे नोएडा अथॉरिटी के सफाई कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो वे इस्लाम धर्म कबूल कर लेंगे. 

पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें...

1. मथुरा में मंदिर की सजावट के नाम पर 11 करोड़ का घोटाला, दान में मिले पैसों की हुई बंदरबांट
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में स्थित मुकुट मुखार बिंद मंदिर और हरगोकुल दसवलिया ब्राह्मणान मंदिर में दान में मिले 11 करोड़ रुपए के गबन की बात एसआईटी की जांच में सामने आई है. एसआईटी ने पैसों के रिसीवर रमाकांत गोस्वामी समेत 12 लोगों पर लखनऊ में केस दर्ज किया है. 

2. नोएडा के 5000 सफाईकर्मियों की चेतावनी, अथॉरिटी ने नहीं मानी मांगें तो कबूल कर लेंगे इस्लाम धर्म
बीते 2 सितंबर से धरना प्रदर्शन कर रहे नोएडा अथॉरिटी के सफाई कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो वे इस्लाम धर्म कबूल कर लेंगे. सफाई कर्मचारी संघ नोएडा के महामंत्री सत्यवीर मखाना ने कहा कि हम 30 सितंबर तक धरना प्रदर्शन करेंगे. 

3. रवि किशन ने संसद में उठाया बॉलीवुड ड्रग्स का मुद्दा तो जया बच्चन को आया गुस्सा, दोनों में छिड़ी जुबानी जंग
गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने बीते सोमवार को संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था. उन्होंने कहा था कि इस गंभीर मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए, ये बेहद जरूरी है. मंगलवार को समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन पर पलटवार किया. उन्होंने रवि किशन के बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा, ''कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज नहीं खराब कर सकते हैं..."

4. दूसरी महिला से संबंध के शक में की थी हत्या, परिवार के 8 लोगों को मिली उम्रकैद
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में 5 साल पहले हुए हीरालाल यादव हत्या मामले में कोर्ट का फैसला आ गया है. अपर जिला एवं सत्र न्यायालय ने बीते सोमवार को मृतक हीरालाल के परिवार के ही 8 सदस्यों को उनकी हत्या का दोषी माना है. इन सभी 8 लोगों को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. 

5. सीतापुर: नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी
उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में नाबालिग से गैंगरेप कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. सोमवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी, जबकि गोलीबारी में एक दरोगा भी घायल हो गया.

WATCH LIVE TV

Trending news