जानिए कहां निवास करते हैं बजरंगबली, किस पेड़ को खोजने पर योगी सरकार देगी कैश अवॉर्ड...
Advertisement

जानिए कहां निवास करते हैं बजरंगबली, किस पेड़ को खोजने पर योगी सरकार देगी कैश अवॉर्ड...

 पितामह पेड़` को खोजेंगे तो योगी सरकार देगी कैश अवॉर्ड, 30 सितंबर तक ले सकते हैं भाग उत्तर प्रदेश सरकार 100 साल से पुराने वृक्षों की खोज के लिए प्रतियोगिता आयोजित कर रही है. 

पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की रात 8 बजे तक की बड़े खबरें.

1. पितामह पेड़` को खोजेंगे तो योगी सरकार देगी कैश अवॉर्ड, 30 सितंबर तक ले सकते हैं भाग
उत्तर प्रदेश सरकार 100 साल से पुराने वृक्षों की खोज के लिए प्रतियोगिता आयोजित कर रही है. इन पेड़ों को खोजने वालों को 4-4 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. कॉम्पटीशन में 30 सितंबर तक हिस्सेदारी की जा सकती है.

2. PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बेटी शिवांगी सिंह उड़ाएंगी Rafale, अंबाला में ले रही हैं ट्रेनिंग

भारत के सबसे आधुनिक फाइटर जेट राफेल (Rafale) को उड़ाने की जिम्मेदारी बनारस की बेटी शिवांगी सिंह को मिली है. काशी में पली-बढ़ीं और BHU से पढ़ीं शिवांगी इंडियन एयर फोर्स की राफेल स्क्वॉड्रन "Golden Arrows" की पहली फीमेल फाइटर पायलट बनी हैं.

3. 'कानपुर वाले गैंगस्टर' पर बनेगी वेब सीरीज, किसी फिल्मी खलनायक से कम नहीं था रौब

 एनकाउंटर में मारे गए यूपी के कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे पर यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बहन नहा कश्यप वेब सीरीज बनाएंगी. 

4. एक युग तक मथुरा की झाड़ियों में निवास करते रहे बजरंगबली हनुमान, पढ़िए रामायण काल से जुड़ी यह दिलचस्प कहानी..
"भूत पिशाच निकट नहीं आवें, महावीर जब नाम सुनावें..." हिंदू मान्यताओं के अनुसार अपने भक्तों को हर बुरी ताकत से बचाने वाले श्री हनुमान अमर हैं और आज भी किसी न किसी रूप में हमारे बीच हैं.

5. अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट JP Center को बेचने की तैयारी, योगी सरकार लेगी अंतिम फैसला
लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजैक्ट जेपी सेंटर (JP Center) को बेचने की तैयारी कर चुका है. जेपी सेंटर को बेचने के लिए एलडीए ने उत्तर प्रदेश शासन को प्रस्ताव भेजा है.

WATCH LIVE TV

Trending news