महाराजा सुहेलदेव हैं बहाना असल में है राजभर वोट बैंक पाना, नोएडा में फिल्म सिटी को देंगे ऊंची उड़ान...

महिलाओं को गलत नजर से देखने वालों की अब खैर नहीं. अब ईव टीज़र्स की शामत आने वाली है क्योंकि प्रदेश सरकार ने सभी अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एक ऑपरेशन की शुरुआत की है.

महाराजा सुहेलदेव हैं बहाना असल में है राजभर वोट बैंक पाना, नोएडा में फिल्म सिटी को देंगे ऊंची उड़ान...
पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें...

1. दो एयरपोर्ट, एक कॉरिडोर कई एक्सप्रेसवे; नोएडा में फिल्म सिटी को देंगे ऊंची उड़ान, 1 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार
उत्तर प्रदेश के नोएडा में बनने जा रही  फ़िल्म सिटी का ऐलान सीएम योगी पहले ही कर चुके हैं. इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म जगत से जुड़ी शख्सियतों  संगीतकार, निर्देशक, कलाकार, शासन के अधिकारियों के साथ बैठक कर फिल्म सिटी योजना को हरी झंडी दिखाई. ब

2. महिलाओं पर गलत नजर डाली तो सबक सिखाएगा 'ऑपरेशन दुराचारी' पोस्टर में दिखेंगे गुनहगार, पुलिस भी होगी जिम्मेदार.
महिलाओं को गलत नजर से देखने वालों की अब खैर नहीं. अब ईव टीज़र्स की शामत आने वाली है क्योंकि प्रदेश सरकार ने सभी अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एक ऑपरेशन की शुरुआत की है. 'ऑपरेशन दुराचारी' के तहत महिलाओं से किसी भी तरह का अपराध करने वाले को तो सजा मिलेगी ही, साथ ही उस एरिया की पुलिस फोर्स भी जिम्मेदार होगी. 

3. भ्रष्टाचार पर प्रहार, अब घोटालों पर नजर रखेगी 'मॉनिटरिंग एंड ऑडिट अथॉरिटी'
त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार पर धावा बोलते हुए  'मॉनिटरिंग एंड ऑडिट अथॉरिटी' के प्लान को हरी झंडी दे दी है. यह प्लान पहले से ही तैयार है. यह अथॉरिटी विभागों में टेंडर में हो रहे घोटालों की जमीनी स्तर पर निगरानी करेगी. 

4. महाराजा सुहेलदेव के बहाने राजभर वोट बैंक पर BJP की नजर, CM योगी का बड़ा ऐलान
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में महाराज सुहेलदेव का स्मारक बनने जा रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी है. योगी सरकार ने महाराजा सुहेलदेव की कर्मभूमि चितौरा को पर्यटक स्थल में बदलने की कार्ययोजना तैयार की है. इस पर अगले महीने से काम शुरू होने जा रहा है.

5. आजम के खिलाफ ईडी ने कसा शिकंजा, रामपुर पहुंची टीम ने किसानों के बयान दर्ज कर शुरू की जांच
सपा सरकार में मंत्री रहे आजम खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. आजम के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनकी जौहर यूनिवर्सिटी और बाकी वित्तीय लेन-देन की जांच शुरू कर दी है. 

WATCH LIVE TV