जानें कैसी दिखती है विश्व की सबसे लंबी टनल, कैसे फिल्मी अंदाज में की गई लूट...

पूर्वी लद्दाख से सटी करीब 826 किलोमीटर लंबी लाइन ऑफ एक्चुयल कंट्रोल (LAC) पर भारत- चीन के बीच लगातार तनाव का महौल जारी है. 

जानें कैसी दिखती है विश्व की सबसे लंबी टनल, कैसे फिल्मी अंदाज में की गई लूट...
पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सुबह 8 बजे तक की बड़ी खबरें...

1. विश्व की सबसे लंबी टनल का उद्घाटन करेंगे PM, देखें खूबसूरत तस्वीरें, जानें खासियत
पूर्वी लद्दाख से सटी करीब 826 किलोमीटर लंबी लाइन ऑफ एक्चुयल कंट्रोल (LAC) पर भारत- चीन के बीच लगातार तनाव का महौल जारी है. एलएसी का टेंमरेचर 50 डिग्री से नीचे होने पर भी भारतीय सेना अपने दुश्मनों से डटकर सामना करती है. ऐसे में देश के प्रधामनंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय सेना को एक सौगात दी है.

2. लीवर और आंत में गंभीर चोट लगने से मौत, बलरामपुर की छात्रा के साथ गैंगरेप की पुष्टि
बलरामपुर में 22 साल की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में छात्रा के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है. रिपोर्ट की मानें तो लीवर और आंत में गम्भीर चोट लगने के कारण छात्रा की मौत हुई है.

3. पूरी फिल्मी अंदाज में की गई लूट की ये वारदात, राहुल शर्मा गैंग का पर्दाफाश
वर्चुअली घर पर रहने का ड्रॉमा करके लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर राहुल शर्मा गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. गैंग से पुलिस ने लूट की सोने की ज्वैलरी भी बरामद की है. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में 22 सितंबर को राहुल शर्मा गैंग ने ज्वेलरी शॉप के मालिक से लाखों रुपए की लूट की थी. 

4. CM योगी के चरखा चलाने पर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का तंज, 'याद आएंगे गांधीजी'
महात्मा गांधी की 151वीं जयं​ती पर यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चरखा चलाया जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. 

5. हाथरस केस में योगी सरकार का बड़ा एक्शन, एसपी-डीएसपी और इंस्पेक्टर सस्पेंड
हाथरस मामले में योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर मौजूदा एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर समेत कुछ और लोगों को निलंबित करने के निर्देश जारी किए हैं. इतना ही नहीं मामले में वादी-प्रतिवादी और पुलिस प्रशासन का पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया जाएगा.  

WATCH LIVE TV