रवि किशन को क्यों नहीं अपनी परवाह, प्रदेश में बढ़ाए जाएंगे थाने...

फोन पर मिल रही धमकी पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि उन्होंने युवाओं और फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए आवाज उठाई है. 

रवि किशन को क्यों नहीं अपनी परवाह, प्रदेश में बढ़ाए जाएंगे थाने...
पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सुबह 8 बजे तक की बड़ी खबरें...

1. उत्तराखंड: अब लगेगा साइबर क्राइम में लगाम, प्रदेश में बढ़ाए जाएंगे थाने
प्रदेश में साइबर क्राइम का ग्राफ साल दर साल बढ़ता जा रहा है. बैंक फ्रॉड, मनी ट्रांजैक्शन, ईमेल लॉटरी, ओटीपी ,एटीएम अपग्रेडेशन व फर्जी कॉल सेंटर के जरिए लोगों को ठगा जा रहा है. बढ़ते साइबर क्राइम को देखते हुए प्रदेश पुलिस ने अब साइबर थाने को बढ़ाने फैसला कर लिया है.

2. अंतरराज्यीय चोर गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल समेत 6 बदमाश गिरफ्तार
अपराधियों के खिलाफ कौशांबी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के दौरान जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिन्हें घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

3. बाहुबली MLA विजय मिश्रा पर एक और FIR, ग्राम प्रधान के लेटरपैड के दुरुपयोग का आरोप
भदोही विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. विधायक के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है. गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर की ग्राम प्रधान ऊषा मिश्रा ने अपने लेटर पैड के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए विजय मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

4. रवि किशन को क्यों नहीं अपनी परवाह, कहा- खानी पड़ी तो 2-5 गोली खा भी लेंगे
फोन पर मिल रही धमकी पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि उन्होंने युवाओं और फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए आवाज उठाई है. उन्होंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा. देश के भविष्य के लिए और फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए अगर उन्हें गोली भी खानी पड़े तो कोई चिंता नहीं है.

5. विनय कटियार एक और आंदोलन के लिए तैयार, इकबाल अंसारी बोले- बंद करो मंदिर-मस्जिद की राजनीति
श्रीकृष्ण जन्मभूमि से शाही मस्जिद हटाने और 13.37 एकड़ जमीन का मालिकाना हक हिंदुओं को देने के लिए मथुरा कोर्ट में दायर सिविल सूट पर अब प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है. राम जन्मभूमि आंदोलन में काफी मुखर और सक्रिय रहे बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने इस मुद्दे पर कहना है कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि गर्भ गृह पर शाही मस्जिद बनाया गया है. जमीन पर बल पूर्वक कब्जा किया गया है. 

WATCH LIVE TV