पुलिस कस्टडी से लापता BHU छात्र का नहीं मिला कोई सुराग, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने जताया दु:ख...

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) गोपाल रावत का मंगलवार को निधन हो गया. वह कोरोना से संक्रमित थे.उनका इलाज काफी लंबे समय से एम्स ऋषिकेश में चल रहा था.

 पुलिस कस्टडी से लापता BHU छात्र का नहीं मिला कोई सुराग, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने जताया दु:ख...
पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की रात 10 बजे तक की बड़ी खबरें...

1. कोरोना से हुआ ओएसडी का निधन, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने जताया दु:ख
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) गोपाल रावत का मंगलवार को निधन हो गया. वह कोरोना से संक्रमित थे.उनका इलाज काफी लंबे समय से एम्स ऋषिकेश में चल रहा था.

2. पुलिस कस्टडी से लापता BHU छात्र का नहीं मिला कोई सुराग, SSP की कोर्ट में पेशी
बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के छात्र शिव कुमार त्रिवेदी के पुलिस कस्टडी से लापता होने के मामले में मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अमित पाठक हाईकोर्ट में  जस्टिस प्रीतिंकर दिवाकर और जस्टिस सुभाष चन्द्र शर्मा की डिवीजन बेंच के सामने पेश हुए और हलफनामा दाखिल किया.

3. उत्तराखंड: दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री को बदमाशों ने पीटा, विरोध में उतरे सफाईकर्मी, ठप्प किया कामकाज
उत्तराखंड के हल्द्वानी में भाजपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री को कुछ बदमाशों ने पीट दिया, लेकिन रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद बनभूलपुरा थाना पुलिस ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई. 

4. पंडित ने कहा था छठी बार भी बेटी पैदा होगी, लिंग जानने के लिए पति ने फाड़ा पत्नी का पेट, पैदा हुआ मृत बेटा
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बीते शनिवार को हैवान पति पन्नालाल ने गर्भ में पल रहे बच्चे का लिंग जानने के लिए अपनी पत्नी अनिता का पेट फाड़ डाला था. उसकी पांच बेटियां थीं और उसे बेटा चाहिए था.

5. उत्तराखंड मॉनसून सत्र: पटल पर रखे जाएंगे यह 10 अध्यादेश और 13 विधेयक
उत्तराखंड विधानसभा का मॉनसूम सत्र बुधवार को शुरू होने वाला है, लेकिन इस बार सत्र को लेकर बड़ी चुनौतियां खड़ी हो रही हैं. कोरोना संक्रमण के बीच विधानसभा सत्र संपन्न कराना काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है. 

6. राजपाल यादव की CM योगी से अपील- पीलीभीत में बने फिल्म सिटी, मैं 1 रुपए में रहूंगा माली
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा पर मशहूर कलाकार राजपाल यादव ने खुशी जताई है. साथ ही उन्होंने सीएम से पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाने की अपील भी कर दी है. 

7. पीएम ने राज्यसभा उपसभापति की सराहना की, कहा- 'हरिवंश जी विनम्र और बड़े दिल वाले'
 पीएम मोदी ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह की तारीफ की है. उपसभापति हरिवंश संसद परिसर में धरने पर बैठे राज्यसभा के आठ निलंबित सदस्यों को मंगलवार सुबह चाय पिलाने पहुंचे. 

8. यमुना अथॉरिटी के प्लान पर CM योगी ने लगाई मुहर, सेक्टर-21 में ही बनेगी फिल्म सिटी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सिटी के लिए यमुना अथॉरिटी के प्लान पर मुहर लगा दी है. यानी उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी गौतमबुद्ध नगर में ही बनेगी. 

9. अखिलेश का CM योगी पर तंज- फिल्म सिटी सपा काल की देन, फीता काटने के लिए BJP तैयार
 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ​यूपी में फिल्म सिटी बनाने के ऐलान पर तंज कसा है. 

10. मेरठ: शिक्षा का मंदिर बना अश्लीलता का गढ़, महिला टीचर्स का हो रहा यौन उत्पीड़न, शौचालयों में लगे कैमरे
 यूपी के मेरठ जिलें में स्कूल प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिकाओं ने प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शिक्षाकाओं का कहना है कि उन्हें काफी समय से सैलरी नहीं दी गई है साथ ही सैलरी मांगने पर आपत्तिजनक हरकतें की जाती हैं.

WATCH LIVE TV