जानिए रावण ने किसको दी चेतावनी, कहां चला योगी का बुलडोजर...
Advertisement

जानिए रावण ने किसको दी चेतावनी, कहां चला योगी का बुलडोजर...

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने हाथरस की दर्दनाक घटना पर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनकी बहन बेटियों की जान इतनी सस्ती नहीं हुई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार पीड़ितों को 2 करोड़ रूपए, एक  फर्स्ट क्लास नौकरी दे. 

पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की रात 10 बजे तक की बड़े खबरें...

1. चंद्रशेखर की चेतावनी- पीड़ित परिवार को दो करोड़ रुपये और फर्स्ट क्लास नौकरी दो, वरना भारत बंद
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने हाथरस की दर्दनाक घटना पर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनकी बहन बेटियों की जान इतनी सस्ती नहीं हुई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार पीड़ितों को 2 करोड़ रूपए, एक  फर्स्ट क्लास नौकरी दे. 

2. हर किसी को मिले बेहतर इलाज इसलिए योगी ने बनाया है ये प्लान
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनलॉक व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की. इस मौके पर उन्होंने केजीएमयू को स्वास्थ्य विभाग के अस्पतालों से और एसजीपीआई को मेडिकल कॉलेजों और चिकित्सा संस्थानों के आईसीयू से वर्चुअल माध्यम से जोड़ने के निर्देश दिए हैं.

3. प्रतापगढ़: सिपाही की मौत बनी रहस्य, 'हत्या' या 'आत्महत्या' की गुत्थी में उलझी पुलिस
लालगंज के एक सिपाही की 25 सितंबर को बैरक में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. मौत के तकरीबन 6 घंटे बाद तक सिपाही का शव सीढ़ियों पर पड़ा रहा, लेकिन किसी की नजर उस पर नहीं गई. 

4. कोरोना ने रोकी वाराणसी की दुर्गा पूजा की भव्यता, मूर्ति बनाने वाले कारीगर का व्यवसाय संकट में
17 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. इसमें भक्त मां दुर्गा की आराधना करते है और बड़ी संख्या में मां दुर्गा की प्रतिमा की स्थापना करते है.

5. यूपी के यूथ के लिए अच्छी खबर, लोकल बॉडीज में जल्द मिलेगी 455 सरकारी नौकरियां
उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश सरकार जल्द ही निकायों में अधिशासी अधिकारी यानी EO और जूनियर इंजीनियर के पदों पर जल्द भर्ती कर सकती है. 

6. बिना रजिस्ट्रेशन श्रद्धालुओं को नहीं मिलेगी कुंभ मेले में एंट्री, महाकुंभ में आना है तो बनवाना होगा ई-पास
हरिद्वार में साल 2021 में लगने वाले महाकुंभ की तैयारियां तेज हो गई हैं. कोविड के चलते इस बार लगने वाला कुंभ में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. ऐसा पहली बार होगा जब श्रद्धालुओं को यहां आने से पहले पोर्टल के जरिये रजिस्ट्रेशन करवाना होगा.

7. अतीक अहमद के दो और करीबियों पर चला योगी का बुल्डोजर, दो बिल्डिगें ढहाई
गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद भू माफिया बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके करीबियों के खिलाफ प्रशासन लगातार शिकंजा कस रहा है. मंगलवार को एक बार फिर से प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम पूरे लाव लश्कर के साथ बेली इलाके में पहुंची.

8. यूपी विधान परिषद में नौकरी, 5वीं पास से PG वालों तक के लिए, सैलरी 20 हजार से 2 लाख तक
पांचवीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका है. यूपी विधान परिषद् में कई पदों पर वैकेंसी निकली है. रिक्तियों की संख्या 73 है.

9. राम की नगरी में सरयू किनारे घर का सपना होगा पूरा, नई अयोध्या सिटी का प्लान तैयार
भगवान राम की नगरी में आपका आशियाना हो अगर यह आपका सपना है तो इसके लिए अयोध्या विकास प्राधिकरण और आवास विकास परिषद मिलकर एक योजना लाने जा रहे हैं.

10. हाथरस रेप पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा, कहा अमानवीय और क्रूरता की सारी हदें पार, दोषियों को मिले सख्त सजा
उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दुष्कर्म का शिकार युवती की मौत के बाद देश भर में गुस्सा है. कंगना के बाद विराट कोहली ने भी इस जघन्य कांड को शर्मानाक करार देते हुए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी की मांग की है. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news