UP: अपने रूपजाल में फसाकर बनाते थे अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया करते थे लाखों की वसूली

इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन, 15 सिमकार्ड और डेढ़ लाख(तथाकथित) रुपए नगद बरामद किया है.

 UP: अपने रूपजाल में फसाकर बनाते थे अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया करते थे लाखों की वसूली
पुलिस अधीक्षक ने आज प्रेस वार्ता में एक युवक, युवती को पेश कर इस गिरोह का खुलासा किया

रविंद्र निगम/हमीरपुर: हमीरपुर जिले की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो रिटायर्ड और बुजुर्ग सरकारी कर्मचरियों को अपने रूप जाल में फंसाकर, उनका अश्लील वीडियो बनाकर लाखों की अवैध वसूली करते थे. अपर पुलिस अधीक्षक ने आज प्रेस वार्ता में एक युवक और युवती को पेश कर इस गिरोह का खुलासा किया है. इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन, 15 सिमकार्ड और डेढ़ लाख(तथाकथित ) रुपए नगद बरामद किया है.

पुलिस हिरासत में ये चालबाज युवक-युवती लोगों को अपने जाल में फसा कर उनका अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूल करते थे. पुलिस ने इस गिरोह को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से वसूली गयी रकम और मोबइल फोन सहित 15 सिम भी बरामद किये है.

आज पकड़े गये इस युवक, युवती ने PWD के रिटायर्ड कर्मी इस्लाम को अपने जाल में फसा कर उनका अश्लील वीडियो बना लिया था और फिर उनको ब्लैकमेल कर करीब 19 लाख रुपए भी वसूले थे. पीड़ित इस्लाम की शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछा कर इस ब्लेकमेलर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाने के एक गांव के रहने वाले संजय निषाद और सोमवती मिलकर सेक्स रैकेट चलाया करते थे. ये लोग रिटायर्ड और बुजुर्ग सरकारी कर्मचरियों को अपने जाल में फसा कर उनका अश्लील वीडियो बना कर लाखों की अवैध वसूली करने के धंदे में लिप्त थे. उन्होंने इस बार PWD के रिटायर्ड कर्मी मुहम्मद इस्लाम को अपना शिकार बना कर उनका अश्लील वीडियो बनाया और उनसे करीब 19 लाख रुपए वसूल किए. इस अवैध वसूली से परेशान हो कर इस्लाम ने पुलिस में शिकायत की थी. जिस पर सुमेरपुर थाने की पुलिस ने इस गिरोह के युवक और युवती को गिरफ्तार कर अवैध वसूली में लिप्त इस सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.