close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गैस कनेक्शन दिलवाने के नाम पर सेवानिवृत्त आईएएस से ठगे 39 हजार

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-50 में रहने वाले रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अरुण कुमार रसोई गैस का कनेक्शन लेना चाह रहे थे. 

गैस कनेक्शन दिलवाने के नाम पर सेवानिवृत्त आईएएस से ठगे 39 हजार
फाइल फोटो

नोएडा: गैस कनेक्शन दिलवाने के नाम पर एक ठग ने सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी से 39 हजार रुपए ठग लिये. घटना की रिपोर्ट पीड़ित के दामाद ने थाना सेक्टर-49 में दर्ज कराई है.

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-50 में रहने वाले रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अरुण कुमार रसोई गैस का कनेक्शन लेना चाह रहे थे. उन्होंने गैस कनेक्शन के लिए ऑनलाइन एजेंसी को सर्च किया. थाना प्रभारी ने बताया कि इंटरनेट पर उन्हें सेक्टर-23 स्थित एक एजेंसी का पता चला, जिस पर एक मोबाइल फोन नंबर लिखा था. उन्होंने उक्त मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो, एक व्यक्ति ने उनसे बातचीत किया, तथा उनसे कहा कि वह सस्ते दर पर उन्हें गैस कनेक्शन दिलवा देगा. 

थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त ठग ने सेवानिवृत्त अधिकारी से गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर तीन बार में ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए 39 हजार रुपए ले लिये. उन्होंने बताया कि पैसे लेने के बाद ठग फरार हो गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अरुण कुमार पूर्व में कई महत्वपूर्ण पदों पर तैनात रह चुके हैं.