close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तराखंड: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन प्रोजेक्ट में 80 फीसदी ट्रैक टनल के अंदर

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भविष्य में श्रीनगर में रेलवे स्टेशन बनेगा, जिससे श्रीनगर का विकास होगा. उद्योगों की स्थापना होगी.

उत्तराखंड: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन प्रोजेक्ट में 80 फीसदी ट्रैक टनल के अंदर
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखण्ड को कनेक्टिविटी और इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास के लिए कई तोहफे दिये हैं. चाहे वह रेल सेवा हो, हवाई सेवा हो या रोड कनेक्टिविटी हो.

देहरादून: उत्तराखंड में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन प्रोजेक्ट के तहत 2024-25 तक तक रेल कर्णप्रयाग तक पहुंचने की उम्मीद है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उम्मीद जताई है कि 2024-25  तक रेल कर्णप्रयाग पहुंच जाएगी. सीएम रावत के मुताबिक 80 प्रतिशत रेलवे लाईन टनल के अन्दर है. श्रीनगर के पास व अनेक स्थानों पर टनल निर्माण का कार्य अत्याधुनिक रोबोटिक मशीनों द्वारा बहुत तेजी से किया जा रहा है.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भविष्य में श्रीनगर में रेलवे स्टेशन बनेगा, जिससे श्रीनगर का विकास होगा. उद्योगों की स्थापना होगी. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखण्ड को कनेक्टिविटी और इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास के लिए कई तोहफे दिये हैं. चाहे वह रेल सेवा हो, हवाई सेवा हो या रोड कनेक्टिविटी हो.