close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋषिकेश: लक्ष्मण झूले के पास 3 लाशें मिलने से हड़कंप, सुसाइड की आशंका

ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले के पास शनिवार सुबह तीन लाशें मिलने से हड़कंप मच गया. मृतकों में एक बच्चा भी है, बल्कि अन्य दो पुरुष हैं. आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने आत्महत्या की है.

ऋषिकेश: लक्ष्मण झूले के पास 3 लाशें मिलने से हड़कंप, सुसाइड की आशंका
तीन मृतक आगरा निवासी बताए जा रहे हैं. (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: उत्तराखंड के ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले के पास शनिवार सुबह तीन लाशें मिलने से हड़कंप मच गया. मृतकों में एक बच्चा भी है, बल्कि अन्य दो पुरुष हैं. आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने आत्महत्या की है. पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान कर ली है. बताया जा रहा है कि शव के कपड़ों में लगी टेलर की चिट की मदद से शवों की शिनाख्त की जा सकी. घटना के बारे में संबंधित परिवार को सूचित कर दिया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

टेलर की चिट से मिली पहचान में मदद
जानकारी के मुताबिक, ऋषिकेश के पर्यटन क्षेत्र स्वर्ग आश्रम गीता भवन की नाव घाट के पास लोगों को तीन शव दिखे थे. उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बार में सूचित किया. सूचना मिलने पर लक्ष्मण झूला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. प्रारंभिक जांच में मृतकों की कपड़ों को जांचा गया तो उसमें पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला. उनके कपड़ों में टेलर की चिट मिली तो पुलिस को पता चला कि तीनों मृतक आगरा के रहने वाले हैं.

बहन को एग्जाम दिलवाने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर तोड़ा दम

मामले में आगरा पुलिस की मदद ली, जिसके बाद मृतकों की पहचान सामने आई. पुलिस के मुताबिक, मृतकों के नाम लखन लाल वर्मा (55), दीपक वर्मा (35) और हर्ष (12) हैं. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नोएडा छात्रा सुसाइड मामला: पंडित बिरजू महाराज बोले- इकिशा होनहार थी, भविष्य में देश का नाम रोशन करती

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
जांच आगे बढ़ाते हुए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है, ताकि घटना के संबंध में कोई जानकारी हाथ लग सके. शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं मिलने और जेब में पैसे सुरक्षित मिलने से इसे खुदकुशी का मामला माना जा रहा है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने पर मौत की वजह पर मुहर लगाई जा सकेगी.