हरदोई: DCM-ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जोरदार भिड़ंत, 6 की मौत, कई घायल

यह भीषण हादसा हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में सदरपुर के पास हुआ. बताया जा रहा है कि घुरमई मल्लावां का एक परिवार कुछ लोगों के साथ बेटी की तिलक लेकर बिलग्राम के धोन्धी सखेड़ा गांव गया था. तिलक समारोह से वापस लौटते समय डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर हो गई. 

हरदोई: DCM-ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जोरदार भिड़ंत, 6 की मौत, कई घायल
घटना के बाद से शादी की खुशियां गम में बदल गई.

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुरुवार (06 जून) को एक दर्दनाक हादसा हुआ. डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच भयंकर भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, यह भीषण हादसा हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में सदरपुर के पास हुआ. बताया जा रहा है कि घुरमई मल्लावां का एक परिवार कुछ लोगों के साथ बेटी की तिलक लेकर बिलग्राम के धोन्धी सखेड़ा गांव गया था. तिलक चढ़ाकर वापस लौटते समय डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया और पोस्मार्टम के लिए भेज दिया.

लाइव टीवी देखें

हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. तीन के शव बिलग्राम सीएचसी और तीन के शव हरदोई जिला अस्पताल में रखे हैं. पुलिस ने बताया घटना में भारतपुरवा निवासी रज्जू, शंकर और विश्राम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल में पहुंचने पर दम तोड़ा. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.