बहराइच में मैजिक-ट्रक की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 10 घायल

जायरीन अंबेडकर नगर जिले के किछौछा शरीफ दरगाह गए थे. वहां से वापस लौटते समय उनकी मैजिक वैन खड़े ट्रक में टकरा गई. इस हादसे में 6 जायरीनों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. 

बहराइच में मैजिक-ट्रक की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 10 घायल
घटना गोंडा- बहराइच राजमार्ग पर पयागपुर थाना क्षेत्र के शिवदहा मोड़ की है.

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है. साथ ही जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल लोगों के समुचित उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए हैं.

घटना गोंडा- बहराइच राजमार्ग पर पयागपुर थाना क्षेत्र के शिवदहा मोड़ की है. जहां जायरीनों से भरी मैजिक गाड़ी खड़े ट्रक में टकरा गई. इस हादसे में 6 जायरीनों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

सभी जायरीन अंबेडकर नगर जिले के किछौछा शरीफ दरगाह गए थे. जियारत के बाद वो लोग दो मैजिक गाड़ी से वापस अपने घर जा रहे थे. वापस लौटते समय शिवदहा मोड़ के पास एक मैजिक आगे निकल गई, जबकि दूसरी मैजिक गाड़ी खड़े ट्रक में भिड़ गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि सभी घायल जायरीन लखीमपुर जनपद के रहने वाले हैं.

WATCH LIVE TV