यूपी: दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर
Advertisement

यूपी: दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है और मामले की जांच कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बलिया/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. बलिया जिले के खेजुरी क्षेत्र में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस सूत्रों ने बुधवार (02 जनवरी) को बताया कि खेजुरी थाना क्षेत्र के बहेरी गांव के पास मंगलवार (01 जनवरी) की रात तेज रफ्तार से विपरीत दिशाओं से आईं दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने जबर्दस्त टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में अखिलेश यादव (35) तथा रोशन गोड़ (18) नामक युवकों की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में राजेन्द्र यादव और अभिषेक गुप्ता नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है और मामले की जांच कर रही है.

वहीं, सहारनपुर जिले के कुतुबशेर थाना क्षेत्र में मंगलवार (01 जनवरी) की रात पॉलिटेक्निक के एक छात्र की अज्ञात वाहन के कुचलने से मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थाना कुतुबशेर क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले भावपुरा इलाके का निवासी शुभम पॉलिटेक्निक का छात्र था. 

उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर शाम को वह बाइक से अपने गांव लौट रहा था. तभी नकुड तिराहे पर किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में शुभम गम्भीर रूप से घायल हो गया. उसे तुरंत ही उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Trending news