बांदा: बस से टकराई कार, चित्रकूट दर्शन कर लौट रहे 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल
Advertisement

बांदा: बस से टकराई कार, चित्रकूट दर्शन कर लौट रहे 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल

यह भयानक घटना बांदा जनपद के गिरवा थाना क्षेत्र के महुआ गांव में घटित हुई है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह एक कार की एक बस से भयानक टक्कर हो गई. जिसकी वजह से अल्टो में सवार चार लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

गुरुवार सुबह एक कार की एक बस से भयानक टक्कर हो गई

ओंकार सिंह, बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गुरुवार सुबह चित्रकूट से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी एक कार की बस से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई. टक्कर के बाद वहां पहुंचे लोगों ने कार में सवार सभी 6 लोगों को बाहर निकाला जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल बांदा भेजा गया. जहां पर बाद में एक घायल की और मौत हो गई. ताजा जानकारी के मुताबिक दो घायल अभी भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं.

आपको बता दें कि यह भयानक घटना बांदा जनपद के गिरवा थाना क्षेत्र के महुआ गांव में घटित हुई है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह एक कार की एक बस से भयानक टक्कर हो गई. जिसकी वजह से अल्टो में सवार चार लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजगंज के रहने वाले हैं और चित्रकूट से दर्शन करके अपने घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि एनएच 35 पर इस कार की टक्कर एक बस से हो गई.

जिला अस्पताल में पहुंचे पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने बताया कि टक्कर बहुत भयानक थी. इसमें तीन लोगों की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गई थी और जैसे ही इनको बांदा जिला अस्पताल लाया गया एक घायल की मौत अस्पताल में हो गई. बांदा जिला अधिकारी ने बताया कि एक घायल की हालत इतनी गंभीर थी कि उसको झांसी रिफर कर दिया गया है जबकि दूसरे के चेहरे में चोट आई है जिसकी वजह से उसको मेडिकल कॉलेज बांदा भर्ती करा दिया गया है.

Trending news