close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हादसों का दिन रहा शनिवार, तीन अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत

बरेली में दो, बलिया में तीन और नोएडा में एक व्यक्ति की इस हादसे में मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

हादसों का दिन रहा शनिवार, तीन अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: लखनऊ-शाहजहांपुर मार्ग पर एक सड़क हादसे में वाहन सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इंस्पेक्टर पुलिस फरीदपुर सतीश चन्द्र ने बताया कि शुक्रवार देर रात एक कार बरेली से शाहजहांपुर की तरफ जा रही थी. हाईवे पर फतेहगंज पूर्वी के निकट कार एक ट्रक से पीछे से टकरा गई. इससे कार में बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तो वहां सिर्फ कार खड़ी मिली. बताया जा रहा है कि जिस ट्रक में कार घुसी थी वह चला गया.

पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया. रास्ते में ही दो युवक जैद और सैफिल ने दम तोड़ दिया जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बलिया में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत
बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र के तुर्तीपार रेगुलेटर के समीप मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे एक चारपहिया वाहन की खड़े ट्रक से टक्कर हो जाने से तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए. पुलिस के अनुसार गोरखपुर-बलिया राजमार्ग पर शुक्रवार (01 मार्च) मध्य रात्रि तिलक चढ़ा कर अपने घर लौट रहे लोगों से भरा एक चार पहिया वाहन तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर उभांव थाना क्षेत्र के तुर्तीपार रेगुलेटर के समीप एक खड़े ट्रक से टकरा गया. इस दुर्घटना में राहुल पांडे 40 वर्ष, सीताराम सिंह 65 वर्ष और श्रीकांत पांडेय 68 वर्ष की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए.

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें विक्रम सिंह (63) की हालत नाजुक बताई गई है. घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नोएडा में व्यापारी की सड़क हादसे में मौत
नोएडा के सेक्टर-82 मोड़ के पास शनिवार (02 मार्च) तड़के एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे इस घटना में कार चला रहे एक व्यापारी की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) विमल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-93 स्थित एटीएस विलेज नामक सोसाइटी में रहने वाले व्यापारी रोहित गुप्ता (34) शनिवार की सुबह करीब पांच बजे कार से सेक्टर-82 मोड़ के पास से गुजर रहे थे कि तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार डिवाइडर के दूसरी ओर जा गिरी और इस दौरान रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने उन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.