close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फतेहपुर: अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो, 4 की मौत

बकेवर थाना क्षेत्र के अलमापुर मोड़ के पास खड़े ट्रक के पीछे बोलेरो जा घुसी, जिससे गाड़ी के परखर्चे उड़ गए और ये भीषण हादसा हुआ. 

फतेहपुर: अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, खड़े ट्रक से टकराई बोलेरो, 4 की मौत
घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बुधवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ, इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां से गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है, वहीं दो घायलों को कानपुर हैलट के लिए रेफर किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के अलमापुर मोड़ के पास खड़े ट्रक के पीछे बोलेरो जा घुसी, जिससे गाड़ी के परखर्चे उड़ गए. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों में कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है बोलेरो सवार लोग मलवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भदवा गांव में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इटावा जनपद के पिपरौली गदिहा थाना सहसों निवासी विजयपाल की ससुराल फतेहपुर जनपद के मलवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भदवा गांव में है, जहां विजयपाल के साले धनंजय की मंगलवार (22 जनवरी) को मृत्यु हो गई थी. अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बोलेरो सवार सभी लोग भदवा गांव जा रहे थे, तभी अचानक देर रात 3:30 बजे अलमापुर मोड़ के पास एक ढाबे में सड़क किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से टक्करा गई. 

टक्कर इतनी तेज थी कि बुलेरो ट्रक के नीचे घुस गई, जिसमें चालक रामू, शिखा पत्नी विजयपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजयपाल की 2 वर्ष की पुत्री वैष्णवी देवी और पिता भीम सिंह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वहीं, अन्य 6 लोग घायल हो गए, इनमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है.