जौनपुर: NH-31 पर दर्दनाक हादसा, 5 श्रद्धालुओं की मौत, 8 गंभीर घायल
Advertisement

जौनपुर: NH-31 पर दर्दनाक हादसा, 5 श्रद्धालुओं की मौत, 8 गंभीर घायल

घायलों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया है. तीन गंभीर रूप से घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. 

ये सभी वाराणसी से इलाहाबाद में स्‍थित मानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे थे. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/जौनपुर: जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे में दंपति सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में पांच दर्शनार्थियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया है. तीन गंभीर रूप से घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. 

 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार (03 अगस्त) को वाराणसी से इलाहाबाद स्‍थित मानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे, तभी मछलीशहर हाईवे रोड पर ओवर टेक करते ट्रेलर से टकरा गई. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से तीन गंभीर रूप से घायल लोगों को वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है. हादसा जिले के मछली शहर थाना के रायबरेली हाईवे रोड एनएच-31 पर हुआ.

पुलिस ने बताया कि बोलेरो में सवार सभी वाराणसी के रहने वाले हैं, ये सभी लोग बोलेरो गाड़ी से इलाहाबाद में स्‍थित मानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे थे, जैसे ही इनकी बोलेरो जौनपुर के मछलीशहर हाईवे रोड पर पहुंची तो ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में यह हादसा हो गया. पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है. 

Trending news