close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रफ्तार बनी कहर, खड़े ट्रक से सवारी वाहन की भिड़ंत, 13 की मौत

ट्रक और टाटा मैजिक के बीच हुई भिड़ंत में दो महिलाओं के साथ 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. 

 रफ्तार बनी कहर, खड़े ट्रक से सवारी वाहन की भिड़ंत, 13 की मौत
ये हादसा नेशनल हाइवे पर उचौलिया के पास सुबह 6 बजे हुआ. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी इलाके के पास शनिवार (28 अप्रैल) की सुबह सड़का हादसा हुआ. जहां ट्रक और टाटा मैजिक के बीच हुई भिड़ंत में दो महिलाओं के साथ 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य लोगों ने अस्पताल में जाते समय दम तोड़ दिया. मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रहा था. तभी नेशनल हाइवे पर उचौलिया के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई. हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा दुख जताया है. 

 

सीतापुर जा रही थी सवारी
जानकारी के मुताबिक, टाटा मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी. टाटा मैजिक  में करीब 17 सवारियां थी. बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला.

घायलों की हालत गंभीर
पुलिस ने बताया कि कई घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है. अभी तक मरने वालों में ड्राइवर को छोड़कर किसी की भी शिनाख्त नहीं हो सकी है. ड्राइवर शाहजहांपुर के रौजा का बताया जा रहा है. 

क्षमता से ज्यादा थी सवारियां 
जानकारी के मुताबिक, मैजिक में क्षमता से ज्यादा सवारियों को बिठाकर चल रही थी. हादसे के वक्त ड्राइवर काफी तेज स्पीड में था. इसी वजह से न तो वो स्पीड नियंत्रित कर सका और न ही वाहन सम्हाल सका.