नोएडा: कोहरा बना काल, बाइक गड्ढे में गिरी, युवक की मौत
Advertisement

नोएडा: कोहरा बना काल, बाइक गड्ढे में गिरी, युवक की मौत

एक अन्य घटना में नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेवर टोल प्लाजा के पास सोमवार सुबह घने कोहरे की वजह से 4 गाड़ियों के एक के बाद एक आपस में टकरा जाने से 16 लोग घायल हो गए.

नोएडा में पिछले तीन दिनों से कोहरे ने लोगों की समस्या को बढ़ा दिया है. (फोटो एएनआई)

नोएडा: नोएडा में रविवार रात घने कोहरे की वजह से मोटरसाइकिल सवार दो युवक गड्ढे में गिर गए. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक (नगर) श्वेताभ पांडे ने बताया कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जनपद गाजीपुर के रहने वाले यशवंत ग्रेटर नोएडा स्थित अजनारा कंपनी में फोरमैन के रूप में काम करते थे. 

उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब एक बजे यशवंत अपने साथी विशेष कुमार के साथ मोटरसाइकिल से ग्रेटर नोएडा से नोएडा आ रहे थे, तभी रास्ते में सेक्टर 116 के पास एफएनजी रोड पर घने कोहरे के कारण उनकी मोटरसाइकिल एक गड्ढे में जा गिरी.

अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह किसी राहगीर ने दोनों को मोटरसाइकिल सहित गड्ढे में गिरा देखा. उसने पुलिस को इस संबंध में सूचित किया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने यशवंत को मृत घोषित कर दिया और विशेष की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोहरे के कारण चार गाड़ियां टकराई, 16 घायल
वहीं, एक अन्य घटना में नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेवर टोल प्लाजा के पास सोमवार सुबह घने कोहरे की वजह से 4 गाड़ियों के एक के बाद एक आपस में टकरा जाने से 16 लोग घायल हो गए. घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जेवर थाना के प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि सोमवार सुबह जेवर टोल प्लाजा के पास घने कोहरे की वजह से एक कैंटर और डबल डेकर बस में टक्कर हो गई. वहीं पीछे से आ रही दो कारें भी आपस में टकरा गईं. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में 16 लोग घायल हो गए.

घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ लोगों को मामूली चोट आई थी जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया जबकि 12 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news