संभल: ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल

हादसे के शिकार सभी लोग फेरी लगाकर दरी बेचने का काम करते हैं. शुक्रवार देर रात वो ट्रैक्टर-ट्राली से अलीगढ़ जा रहे थे. 

संभल: ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल
हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

नई दिल्ली/संभल : संभल के राजपुरा थाना इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रुप घायल हो गए. ट्रैक्टर-ट्रॉली में 16 लोग सवार थे. जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार करीब दो बजे हुआ. हालांकि हादसा कैसे हुआ ये अभी कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. हादसे के शिकार सभी लोग मुरादाबाद के डिलारी थाना इलाके के रहने वाले हैं. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.   

फेरी लगाने जा रहे थे अलीगढ़
जानकारी के मुताबिक, हादसे के शिकार सभी लोग मुरादाबाद के डिलारी थाना इलाके के रहने वाले हैं. जो फेरी लगाकर दरी बेचने का काम करते हैं. शुक्रवार देर रात वो ट्रैक्टर-ट्राली से अलीगढ़ जा रहे थे, ताकि शनिवार सुबह से को फेरी लगाना शुरू कर दें. 

Road accident in sambhal, 8 people died, 5 injured

हादसे को लेकर दो तर्क
हादसे को लेकर दो तर्क दिए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, ट्रैक्टर ट्रॉली को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वजह से ये बड़ा हादसा हो गया. वहीं कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की बात कह रहे हैं.

अनूपशहर मार्ग पर हुआ हादसा
हादसा संभल के राजपुरा थाना इलाके में अनूपशहर मार्ग पर हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के गांव में कोहराम मचा हुआ है. शव पोस्टमार्टम के लिए बहजोई लाए गए हैं. पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है.