गोंडा: बेकाबू बस ने आधा दर्जन कांवड़ियों का मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

बहराइच निवासी आधा दर्जन कांवड़िये अयोध्या स्थित सरयू नदी से जल लेकर जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध पृथ्वीनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे थे. 

गोंडा: बेकाबू बस ने आधा दर्जन कांवड़ियों का मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में गोंडा-फैजाबाद राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में अयोध्या स्थित सरयू नदी से जल लेकर पृथ्वीनाथ मन्दिर में अभिषेक करने जा रहे आधा दर्जन कांवड़िये सोमवार (10 सितंबर) की देर रात एक सड़क हादसे में जख्मी हो गए. पुलिस ने बताया पांच घायलों को प्रारम्भिक उपचार के बाद मुक्त कर दिया गया, जबकि गम्भीर रूप से जख्मी एक कांवड़िये का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह ने बताया कि बहराइच निवासी आधा दर्जन कांवड़िये अयोध्या स्थित सरयू नदी से जल लेकर जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध पृथ्वीनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे थे . 

उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोंडा-फैज़ाबाद राजमार्ग पर इलाहाबाद से बहराइच जा रही प्रयाग डिपो की अनियंत्रित बस ने बहराइच निवासी अभय राज को टक्कर मार दी. इसी के साथ ही बेकाबू बस की टक्कर से बहराइच जिले के विशेश्वरगंज निवासी हीरालाल, रक्षाराम, बाबूराम और सिया राम आदि भी घायल हो गये.

घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय पहुँचाया गया. घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने भी अस्पताल पहुंच कर उनका हालचाल लिया. चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि अभय राज की स्थिति गम्भीर होने के कारण उसका उपचार चल रहा है . पुलिस बस चालक रामेश्वर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.