Unlock 1: यूपी में नए नियमों के साथ शुरू हुईं रोडवेज बसें, बाजारों में लौटी रौनक
Advertisement

Unlock 1: यूपी में नए नियमों के साथ शुरू हुईं रोडवेज बसें, बाजारों में लौटी रौनक

वाराणसी के चौधरी चरण सिंह बस स्टैंड पर सुबह 7 बजे से बसों का संचालन शुरू है. बड़ी संख्या में यात्री भी अपने घरों को जाने के लिए बस स्टैंड पर पहुच रहे हैं.राजधानी के बाजारों में भी आज से  रौनक लौट आई है. खाने की दुकानों के साथ-साथ मार्केट में जरूरी सामानों की दुकानें भी खुल गई हैं.

आज से उत्तर प्रदेश में रोडवेज बसें चलने लगीं (File Photo)

यूपी में Unlock 1 की शुरुआत आज से हो गई है. जिन जगहों पर अब तक ज्यादा सख्ती बरती जा रही थी, अब वहां रियायत दी जा रही है. कोरोना वायरस का संक्रमण भले ही नहीं खत्म हुआ है, लेकिन देश के लोगों को अब वायरस संक्रमण से बचते हुए जीने की आदत सिखाई जा रही है.

वाराणसी में रोडवेज बसों का संचालन 
वाराणसी के चौधरी चरण सिंह बस स्टैंड पर सुबह 7 बजे से बसों का संचालन शुरू है. बड़ी संख्या में यात्री भी अपने घरों को जाने के लिए बस स्टैंड पर पहुच रहे हैं. जो यात्री यात्रा कर रहे हैं, उन्हें थर्मल स्कैनिंग करने के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है. मास्क और ग्लव्स लगाने की भी हिदायत दी जा रही है. बस ड्राइवर और परिचालक को भी मास्क सेनेटाइजर और ग्लव्स लगाना अनिवार्य किया गया है. बस से यात्रा करने वाले लोग सरकार का धन्यवाद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़िए : बहराइच से नेपाल जा रही मिनी बस का एक्सिडेंट, 11 नेपाली प्रवासी मजदूरों की मौत, 22 जख्मी   

राजधानी लखनऊ में खुल गए बाजार 
अनलॉक 1 की शुरुआत के साथ ही राजधानी के बाजारों में भी आज से  रौनक लौट आई है. खाने की दुकानों के साथ-साथ मार्केट में जरूरी सामानों की दुकानें भी खुल गई हैं. लॉक डाउन 4 तक की तमाम बंदिशें खत्म होने के बाद अब बाजार भी पूरी तरह से गुलज़ार नज़र आने लगे हैं.

सड़कों पर बढ़ रहा है ट्रैफिक 
अनलॉक 1 में नए दिशा निर्देश जारी होने के बाद आज से सभी दफ्तर, सभी बाजार खुल गए हैं. जिसके बाद सड़कों पर भी जबरदस्त ट्रैफिक देखने को मिल रहा हैं, वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है.

WATCH LIVE TV 

Trending news