प्रियंका को पति रॉबर्ट वाड्रा ने दी बधाई, बोले- 'हमेशा आपके साथ हूं'

वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा, ' बधाई पी (प्रिंयका). जिंदगी के हर मोड़ पर आपके साथ खड़ा हूं. अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान करिए. 

प्रियंका को पति रॉबर्ट वाड्रा ने दी बधाई, बोले- 'हमेशा आपके साथ हूं'
प्रियंका को कांग्रेस महासचिव नियुक्त करने के साथ साथ पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने की घोषणा के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि जिंदगी के हर मोड़ पर वह अपनी पत्नी के साथ खड़े हैं. वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा, ' बधाई पी (प्रिंयका). जिंदगी के हर मोड़ पर आपके साथ खड़ा हूं. अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान करिए. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी का बुधवार को उस वक्त सक्रिय राजनीति में पदार्पण हो गया जब उन्हें पार्टी महासचिव बनाते हुए उत्तर प्रदेश-पूर्व की जिम्मेदारी सौंपी गई. राहुल गांधी ने संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए अपनी बहन को यह दायित्व सौंपा.

उल्लेखनीय है कि प्रियंका को कांग्रेस महासचिव नियुक्त करने के साथ साथ पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया है जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है. राहुल गांधी ने कहा, 'हम कहीं भी बैकफुट पर नहीं खेलेंगे . हम राजनीति जनता के लिए, विकास के लिए करते हैं. जहां मौका मिलेगा, हम फ्रंटफुट पर खेलेंगे.' 

उन्होंने कहा कि वह बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा मुखिया अखिलेश यादव का पूरा आदर करते हैं. कांग्रेस और सपा-बसपा की विचारधारा में काफी समानताएं हैं. हमारी लड़ाई भाजपा के खिलाफ है. राहुल ने कहा कि सपा और बसपा के साथ हमारा जहां भी सहयोग हो सकता है, हम करने को तैयार हैं. जहां भी हम भाजपा को हराने के लिए एक साथ काम कर सकते हैं, करेंगे.

साथ ही उन्होंने कहा, 'मगर कांग्रेस पार्टी की जगह बनाने का काम हमारा है. हमने यह जगह बनाने के लिए बड़ा कदम उठाया है. मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मेरी बहन, जो बहुत कर्मठ है, अब मेरे साथ काम करेगी. ज्योतिरादित्य भी ऊर्जावान युवा नेता हैं.' 

उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश की जनता को, युवाओं को, किसान को कहना चाहते हैं कि आपने बहुत समय जाया किया . आपने यहां भाजपा की सरकार बना रखी है . पूरा प्रदेश जानता है कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया .