बैक पेन के चलते फिर नोएडा के मेट्रो अस्पताल पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा

इससे पहले 21 अक्‍टूबर को बैक पेन होने के कारण वाड्रा नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. 

बैक पेन के चलते फिर नोएडा के मेट्रो अस्पताल पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा
रॉबर्ट वाड्रा. (फाइल फोटो)

नोएडा। कांग्रेस (Congress) कार्यकारिणी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) बैक पेन की समस्‍या के जूझ रहे है. इसी के चलते वाड्रा बुधवार सुबह नोएडा (Noida) के सेक्‍टर 11 में स्थित मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) में चेकअप के लिए पहुंचे. रॉबर्ट वाड्रा के मेट्रो अस्पताल पहुंचने के बाद अस्पताल के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.
 
बता दें कि वाड्रा पहले भी बैक पेन की समस्‍या के कारण अस्‍पताल में भर्ती हुए थे. इससे पहले 21 अक्‍टूबर को बैक पेन होने के कारण वाड्रा नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनसे मिलने मेट्रो अस्‍पताल पहुंची थी. जहां उन्‍होंने पति रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की और कुछ देर बाद वहां से चली गई थी. हालांकि अस्‍पताल प्रशासन ने दो दिन बाद रॉबर्ट वाड्रा को छुट्टी दे दी थी. जिसके बाद वाड्रा आज रूटीन चेकअप के लिए मेट्रो अस्‍पताल आए है.
 

रॉबर्ट वाड्रा के लिए बैक पेन एक बड़ी समस्‍या बन गई है और वो जल्‍द से जल्‍द इस समस्‍या ने निजात पाना चाहते है. अस्‍पताल में सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन वॉड्रा का इलाज कर रहे हैं. फिलहाल अस्‍पताल प्रशासन की तरफ से वाड्रा के स्‍वास्‍थ के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है. बस इतनी जानकारी मिली है कि बैक पेन की शिकायत है, जिसकी जांच सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन कर रहे हैं.