रॉबर्ट वाड्रा ने वित्त मंत्री पर साधा निशाना, कहा- मनमोहन सिंह से ले लें अर्थव्यवस्था की क्लास
Advertisement

रॉबर्ट वाड्रा ने वित्त मंत्री पर साधा निशाना, कहा- मनमोहन सिंह से ले लें अर्थव्यवस्था की क्लास

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा है. उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि वित्त मंत्री को अर्थव्यवस्था का ज्ञान नहीं है तो डॉक्टर मनमोहन सिंह से इसकी क्लास ले लेनी चाहिए.

रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

आसिफ इकबाल/नई दिल्ली: सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा है. उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि वित्त मंत्री को अर्थव्यवस्था का ज्ञान नहीं है तो डॉक्टर मनमोहन सिंह से इसकी क्लास ले लेनी चाहिए. वाड्रा  (Robert Vadra) ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था दिन पर दिन पतली होती जा रही है और वित्त मंत्री को चिंता किसी और बात की सता रही है.

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने तंज कसते हुए कहा कि वित्त मंत्री को चिंता अर्थव्यवस्था को मजबूत करने की करनी चाहिए, न कि राहुल गांधी किससे मिल रहे हैं और किससे नहीं मिल रहे हैं इसकी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस वक्त राजनीति नहीं, बल्कि सभी लोगों को एक साथ होकर गरीब, मजदूर और जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का हर नेता हर शख़्स सड़कों पर उतर कर लोगों की मदद करना चाहता है और बिना राजनीति के कर भी रहा है. बावजूद इसके सरकार उन पर तरह-तरह के आरोप लगाकर उन्हें परेशान कर रही है.

कांग्रेस पर बरसे मुख्यमंत्री योगी, मजदूरों की ओर से प्रियंका गांधी से पूछे ये चार सवाल

राज्य सरकारों द्वारा सीमा पर लोगों की एंट्री पर बैन लगाने पर वाड्रा  (Robert Vadra) ने कहा कि यह कैसी व्यवस्था है? राज्य सरकारें किसी को प्रदेश में एंट्री नहीं करने दे रही हैं. सरकारें कहती हैं कि वो मजदूरों और श्रमिकों को उनके घर ले जाना चाहती हैं, लेकिन व्यवस्था के नाम पर कुछ नहीं करती हैं. एक मैसेज पर गाजियाबाद में हजारों लोग की भीड़ घर जाने के लिए एकट्ठा हो जाती है, लेकिन उन्हें बॉर्डर पर ही रोक दिया जाता है. रॉबर्ट वाड्रा  (Robert Vadra) आज श्रमिक-मजदूरों के लिए अपनी ओर से खाना बनाकर लाए बांटा. साथ ही उनके लिए जरूरी चीजें जूते-चप्पल, कपड़े मास्क और सेनेटाइजर की व्यवस्था भी की.

Trending news