लखनऊ में जाम के बीच से दारोगा की पिस्टल छीनकर बदमाश हुआ फरार
Advertisement

लखनऊ में जाम के बीच से दारोगा की पिस्टल छीनकर बदमाश हुआ फरार

वारदात को अंजाम देकर बदमाश चौराहे से सौ मीटर दूर हरदोई रोड पर खड़ी बाइक पर सवार होकर भाग निकला.

घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कौन सुरक्षित है? सवाल इसलिए क्योंकि, उत्तर प्रदेश पुलिस ये दावें करती है कि प्रदेश में बदमाशों के खिलाफ शिकंजा कसा गया है. यूपी पुलिस के इस दावों की पोल तब खुल जाती है, जब बदमाश पुलिस को ही निशाना बना लेते हैं. लखनऊ के मानकनगर में बदमाश ने दरोगा को निशाना बना और सरकारी पिस्टल लूट कर फरार हो गया. लखनऊ के जिस इलाके में ये वारदात हुई है, वो शहर का अति व्यस्त अवध चौराहे में से एक है. ऐसे में दारोगा से साथ सरेआम हुई लूट राजधानी पुलिस की सक्रियता का हाल बयां कर रही है. 

 

घटना के बाद पुलिस ने बताया कि आलमबाग में अवध चौराहे पर लगे जाम के दौरान दारोगा की सर्विस पिस्टल को बाइक सवार बदमाश ने लूट ली. वारदात को अंजाम देकर बदमाश चौराहे से सौ मीटर दूर हरदोई रोड पर खड़ी बाइक पर सवार होकर भाग निकला. बताया जा रहा है कि जिस दारोगा के साथ ये घटना हुई. वो दारोगा वीआईपी की सुरक्षा में तैनात हैं. पुलिस अब बदमाशों की तलाशी के लिए मानकनगर पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित दारोगा पारा थाने के पास बाइक सवार से लिफ्ट लेकर अवध चौराहे पर पहुंचे. जाम लगा होने की वजह से बाइक की रफ्तार धीमी हुई. इस बीच पीछे से बदमाश पैदल पहुंचा और दारोगा की कमर में बिना कवर के लगी पिस्टल खींच कर भाग निकला. 

आपको बता दें कि बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद एक बार​ फिर उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे है. 7 जुलाई को लखनऊ यूनिवर्सिटी में प्रॉक्टर और शिक्षकों से मारपीट के मामले में सीएम योगी के निर्देश के बाद लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार को हटा दिया गया था. यूपी पुलिस लगातार प्रदेश में अपराधियों को धर-पकड़ के ताबड़तोड़ एनकाउंटर करा रही है. ऐसे में दिनदहाड़े हुई ये वारदात सवाल खड़े कर रही है. 

Trending news