मकान की छत भरभराकर ढही, मलबे में दबे 8 लोगों का रेस्क्यू कर अस्पताल में किया भर्ती

बांगरमऊ के मोहल्ला सराय गांव मे एक कच्चे मकान की छत अचानक ढह गई. ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस ने मलबे में दबे बराती और उसके परिवार के सभी लोगों को रेस्क्यू कर बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया.

मकान की छत भरभराकर ढही, मलबे में दबे 8 लोगों का रेस्क्यू कर अस्पताल में किया भर्ती
बांगरमऊ के मोहल्ला सराय गांव मे एक मकान की छत ढह गई.

दयाशंकर/ उन्नाव: बांगरमऊ कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला सराय गांव मे एक कच्चे मकान की छत अचानक भरभरा कर ढह गई. हादसे में तीन मासूम समेत 8 लोग मलबे में दब गए. सभी घायलों को मलबे से निकालने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

नवरात्र में योगी देंगे भक्तों को सौगात, विंध्याचल में का पहला रोपवे बनकर तैयार

बांगरमऊ कोतवाली मोहल्ला सराय गांव के रहने वाले बराती अपने परिवार के लोगों के साथ घर पर मौजूद थे. इस बीच कच्चे मकान की छत अचानक भरभरा कर ढह गई और सभी मलबे में दब गए. तेज धमाका और चीख पुकार सुनकर गांववाले बराती के घर की तरफ दौड़े और पुलिस को हादसे की सूचना देने के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन भी शुरू कर दिया.

हाथरस गैंगरेप: चारों आरोपी गिरफ्तार, लड़की की रीढ़ की हड्डी फ्रैक्चर, नाजुक है हालत

ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस ने मलबे में दबे बराती और उसके परिवार के सभी लोगों को रेस्क्यू कर बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया. सभी घायलों का इलाज जारी है. एक गंभीर घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बांगरमऊ एसडीएम दिनेश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घायलों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है. एसडीएम ने परिवार की आर्थिक स्थिति को जानने के बाद रिपोर्ट तैयार कर डीएम को भेंजेगे.

WATCH LIVE TV