अंडरवियर बनी जान की दुश्मन, गुस्साए शख्स ने रूममेट को चाकू से गोदकर मारा डाला

अजय को अपने कपड़ों से प्यार था. उसे यह बिलकुल पसंद नहीं था कि उसका अंडरवियर कोई और इस्तेमाल करे. जब अजय ने विवेक को अपना अंडरवियर पहने देखा तो वह भड़क गया

अंडरवियर बनी जान की दुश्मन, गुस्साए शख्स ने रूममेट को चाकू से गोदकर मारा डाला

कानपुर: कानपुर में दो दोस्त काफी दिनों से रूममेट के तौर पर रहते थे. दोनों में कभी किसी बात पर विवाद नहीं हुआ था. दोनों साथ मे रहते और काम करते एक ही फैक्ट्री में. लेकिन एक छोटी सी गलतफहमी, गलती या कहें कि दोस्ताने हक में एक की हत्या कर दी गई. मामला इतना भी बड़ा नहीं है कि एक साथी दूसरे की जान ले ले. लेकिन कानपुर देहात में ऐसा एक मामला सामने आया है. जहां महज एक अंडरवियर की वजह से एक दोस्त ने दूसरे को चाकू ले छलनी करके हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

यूपी पुलिस के मुताबिक हत्या की ये घटना कानपुर देहात की एक फैक्ट्री में हुई. मृतक शख्स की पहचान विवेक के तौर पर हुई है. आरोपी अजय ने विवेक की हत्या कर दी. दोनों एक ही कमरे में रहते थे. एक दिन अजय अपनी अंडरवियर खोज रहा था, उसे वह नहीं मिली. वह काफी परेशान था. जब उसने विवेक से पूछा कि उसने अंडरवियर देखी क्या तो वह मजाक में टाल गया. इसके बाद शाम को अजय ने देखा कि विवेक ने ही उसकी अंडरवियर पहन रखी है. फिर क्या था अजय आगबबूला हो गया. उसने आव देखा न ताव, घर में पड़े सब्जी काटने वाले चाकू से विवेक पर टूट पड़ा. उसने विवेक पर कई वार किए. विवेक जब लहूलुहान होकर गिर पड़ा तो वह मौके से फरार हो गया.  

दुनिया की सबसे खूंखार महिला सीरियल किलर की कहानी, जो वर्जिन लड़कियों के खून से नहाती थी

अजय को पसंद नहीं थी यह बात
आसपास के रूम में रहने वालों के मुताबिक अजय को अपने कपड़ों से प्यार था. उसे यह बिलकुल पसंद नहीं था कि उसका अंडरवियर कोई और इस्तेमाल करे. जब अजय ने विवेक को अपना अंडरवियर पहने देखा तो वह भड़क गया और उसपर हमला कर दिया. आनन-फानन में उसके साथी विवेक को जिला अस्पताल ले गए. जहां से उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया. यहां लाए जाने पर डॉक्टरों ने विवेक मृत घोषित कर दिया.

उधार की शराब पीकर पेशाब करना पड़ा भारी, चली गई दो की जान

सब्जी वाले चाकू से मारा
सर्कल ऑफिसर संदीप सिंह ने कहा, 'सहकर्मियों ने बताया कि गुरुवार को अजय की इस मुद्दे पर विवेक के साथ तीखी बहस हुई. बाद में उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विवेक को बार-बार चाकू मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अजय फिर वहां से भाग गया.'

पति, पत्नी और वो: बीच सड़क बीवी को चाकू से गोदा, मदद की बजाय लोग बनाते रहे वीडियो

पुलिस टीम कर रही छापेमारी
पुलिस ने अजय के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. उसे पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों लगाई गई हैं. पुलिस अजय को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक और कर्मचारियों से भी पूछताछ की है.

नहीं थम रही दिखावे की रंगबाजी, हर्ष फायरिंग का वीडियो इंटरनेट पर Viral

WATCH LIVE TV