यूपी में 'ऑपरेशन क्लीन': पिस्टल दिखाकर व्यापारी से मांगी थी रंगदारी, पुलिस ने किया एनकाउंटर
Advertisement

यूपी में 'ऑपरेशन क्लीन': पिस्टल दिखाकर व्यापारी से मांगी थी रंगदारी, पुलिस ने किया एनकाउंटर

जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें किट्टू व्यापारी को खुलेआम पिस्टल दिखाकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था.

व्यापारी को पिस्टल के दम पर धमकाता रोशन गु्प्ता उर्फ किट्टू ( ग्नीन शर्ट में ) - PC: Screenshot

वाराणसी: इनामी बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू पिछले कुछ समय से वाराणसी पुलिस के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था. कुछ दिनों पहले उसका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह खुलेआम पिस्टल दिखाकर व्यापारी से रंगदारी मांग रहा था. अब यूपी पुलिस ने उसकी दशहत और धमक को ख़त्म कर दिया है. वह पुलिस से हुए एक मुठभेड़ में मार गिराया गया है. 

बच्चा चोरी गैंग का भंडाफोड़, पुलिस ने 20 दिन की अगवा बच्ची को मां से वापस मिलाया

कुछ दिनों पहले ही पुलिस को दिया था चकमा
हाल की दिनों में पुलिस ने रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू पर पुलिस ने शिकंजा कसने की कोशिश की थी. हालांकि, मुठभेड़ के दौरान वह फरार हो गया था. पुलिस ने यह कार्रवाई वायरल वीडियो के बाद की थी. दरअसल, जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें किट्टू व्यापारी को खुलेआम पिस्टल दिखाकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था.

जब खुलेआम पिस्टल दिखाकर व्यापारी से रंगदारी मांगने लगा बदमाश, देखें VIDEO

1 लाख का इनामी था किट्टू बदमाश
रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू ने ही चौकाघाट डबल मर्डर को अंजाम दिया था. उस वक्त उसके ऊपर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था. लेकिन मुठभेड़ से फरार होने के बाद पुलिस ने इनामी राशि को 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी थ. उस पर हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई मामलों में मुकदमे दर्ज़ थे. एनकाउंटर के बाद अब शहर के व्यापारियों को काफी राहत मिलेगी.

जांच में खुला भेद, सर्जन ने ऑपरेशन के दौरान मरीज के पेट में छोड़ा सर्जिकल ब्लेड, दर्ज होगा केस

आजमगढ़ में भी हुई मुठभेड़
वाराणसी के अलावा आजमगढ़ में भी पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन चलाया. एक लाख रुपये इनामी बदमाश सूर्यांश दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ मारा गिराया. हाल ही में उसका नाम बांसगांव में दिनदहाड़े हुई अनसूचित जाति के ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते हत्या में आया था.  उसके बाद से पुलिस उसके तलाश में थी.

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news