close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

GIP मॉल के बाहर नशे में धुत रईसजादों का हंगामा, बूम बैरियर तोड़ कैशियर को बुरी तरह पीटा

 GIP Mall: आरोप है कि पार्किंग न देने से नाराज लड़के ने बूम बैरियर तोड़ दिया और कैशियर को केबिन से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा.

GIP मॉल के बाहर नशे में धुत रईसजादों का हंगामा, बूम बैरियर तोड़ कैशियर को बुरी तरह पीटा
पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच करने की बात कर रही है.

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के जीआईपी मॉल ( GIP Mall) के बाहर की तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में शराब (liqueur) के नशे में धुत एक शख्स और एक उसके साथ एक लड़की मॉल के गेट पर तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें 12 सितंबर की बताई जा रही है. तस्वीरों में नशे में धुत एक लड़का और एक लड़की दिखाई दे रही है.

तस्वीरों में शराब के नशे में धुत एक शख्स और एक उसके साथ एक लड़की मॉल के गेट पर तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. आरोप है कि पार्किंग न देने से नाराज लड़के ने बूम बैरियर तोड़ दिया और कैशियर को केबिन से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा.

 

लाइव टीवी देखें

 इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि दोनों ने कैश की ट्रे भी लूट ली. इसके बाद नशे में धुत्त दोनों ने सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटाई भी की. इस मामले में नोएडा पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है. चोट लगने के की वजह से दूसरे पक्ष ने भी पुलिस में शिकायत दी है. नोएडा का जीआईपी मॉल सेक्टर 39 कोतवाली इलाके के अंतर्गत आता है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कर रही है.