close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP नेता की हत्या पर बस्ती में बवाल, समर्थकों ने लगाई आग, की तोड़फोड़

 वहीं, पुलिस कत्ल के पांच आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है. वहीं, इस पूरे मामले में दो थानेदार सस्पेंड भी कर दिए गए हैं. आरोप है कि हंगामे के वक्त पुलिसवाले मौके से भाग गए थे.

BJP नेता की हत्या पर बस्ती में बवाल, समर्थकों ने लगाई आग, की तोड़फोड़
गुस्साए समर्थकों ने जोरदार हंगामा किया.

बस्ती: बस्ती (Basti) में बीजेपी नेता की हत्या (Murder) को लेकर बवाल (Ruckus) हो गया. कबीर तिवारी की हत्या के बाद उनके समर्थकों ने पुलिस चौकी के सामने आग लगा दी. इतना ही नहीं हंगामा कर रहे लोगों ने कई बसों में तोड़फोड़ भी की. इस दौरान पुलिस के दो वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. 

दरअसल, बीजेपी नेता आदित्य नारायण तिवारी 'कबीर' की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद गुस्साए समर्थकों ने जोरदार हंगामा किया. वहीं, पुलिस कत्ल के पांच आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है. वहीं, इस पूरे मामले में दो थानेदार सस्पेंड भी कर दिए गए हैं. आरोप है कि हंगामे के वक्त पुलिसवाले मौके से भाग गए थे.

आपको बता दें कि बुधवार को मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में घटना घटित हुई. बताया जा रहा है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे. हमलावरों ने कबीर के पैर छुआ और सीने में ताबड़तोड़ दो गोली दाग दी, जिससे कबीर सड़क पर ही गिर पड़ा. 

लाइव टीवी देखें

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल कबीर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया. लखनऊ ले जाते समय बीजेपी नेता की मौत हो गई थी.