close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सपना चौधरी स्टेज पर लगा रही थीं ठुमके, बेकाबू हुई भीड़ तो पुलिस ने बरसाईं लाठियां

जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी द्वारा शहर के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. हरियाणवी रंग से सराबोर मुरादाबाद के लोग ‘गोली चल जावेगी..’ गाने पर उनकी धमाकेदार एंट्री पर झूमने लगे. सपना के ठुमको को देखकर मौजूदा दर्शक बेकाबू हो गए.

VIDEO: सपना चौधरी स्टेज पर लगा रही थीं ठुमके, बेकाबू हुई भीड़ तो पुलिस ने बरसाईं लाठियां
सपना के ठुमको को देखकर मौजूदा दर्शक बेकाबू हो गए.

मुरादाबाद: मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी के कार्यक्रम में दर्शक बेकाबू हो गए, जिसके चलते कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा. इस दौरान पुलिस ने जैसे-तैसे भीड़ पर काबू पाया. लेकिन सपना चौधरी जैसे ही दोबारा स्टेज पर आईं. दर्शक एक बार फिर बेकाबू हो गए. स्टेडियम में भगदड़ का माहौल बन गया, जिस पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल प्रयोग तक करना पड़ गया. जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी द्वारा शहर के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, हरियाणवी रंग से सराबोर मुरादाबाद के लोग ‘गोली चल जावेगी..’ गाने पर उनकी धमाकेदार एंट्री पर झूमने लगे. सपना के ठुमको को देखकर मौजूदा दर्शक बेकाबू हो गए. हाल ये था कि पुलिस ने जो बेरीकेडिंग की थी, उसे भी तोड़कर मंच पर पहुंचने लगे. सपना चौधरी का सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने मंच को घेर लिया. 

एडीएम सिटी और आयोजकों के समझाने के बावजूद लोग नहीं माने. पुलिस को उन्हें नियंत्रित करने के लिए लाठियां भांजनी पड़ीं. इस दौरान कुछ लोगों को मामूली चोट भी लगी है. पुलिस ने दर्शकों को कार्यक्रम खत्म करने की धमकी देकर लोगों को शांत किया. इसके बाद मंच के सामने पुलिस बल तैनात करके एक बार फिर सपना ने अपने हरियाणवी अंदाज में डांस शुरू किया, लेकिन आलम फिर वहीं था. इसके बाद सपना चौधरी को आराम के लिए बैक स्टेज भेजा गया. दर्शक यही समझते रहे कि सपना दोबारा मंच पर लौटेंगी और प्रोग्राम दोबारा शुरू होगा, लेकिन फिर वह दोबारा मंच पर नहीं आईं.

स्थानीय प्रशासन की इस कार्यक्रम में बड़ी लापरवाही देखने को मिली हैं, क्योंकि जिस मंच पर सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उसकी ऊंचाई काफी कम थी, जिसके पीछे के दर्शक नहीं देख पा रहे थे, जिसके वजह से लोगों की भीड़ स्टेज तक पहुंचने लगी.