close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर चोटी काटने की अफवाह फैलाना पड़ा भारी, एक धरा

उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोशल मीडिया पर चोटी काटने की अफवाह फैलाने वाले एक शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया व्‍यक्ति सोशल मीडिया पर फर्जी मैसेज डालकर चोटी कटने की अफवाह फैला रहा था. जिले की गोला कोतवाली के इंस्पेक्टर दीपक शुक्ला ने बताया कि उन्हें कल व्हाटसअप पर एक संदेश प्राप्त हुआ कि चोटी काटने वाला एक गिरोह आसपास के गांवों में सक्रिय है. यह एक अफवाह थी जो व्हाटसअप के माध्यम से इलाके के लोगों के बीच फैलाई जा रही थी.

सोशल मीडिया पर चोटी काटने की अफवाह फैलाना पड़ा भारी, एक धरा
देश के अलग-अलग हिस्‍सों में चोटी कटने की घटनाएं सामने आ रही हैं. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

लखीमपुर खीरी : उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोशल मीडिया पर चोटी काटने की अफवाह फैलाने वाले एक शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया व्‍यक्ति सोशल मीडिया पर फर्जी मैसेज डालकर चोटी कटने की अफवाह फैला रहा था. जिले की गोला कोतवाली के इंस्पेक्टर दीपक शुक्ला ने बताया कि उन्हें कल व्हाटसअप पर एक संदेश प्राप्त हुआ कि चोटी काटने वाला एक गिरोह आसपास के गांवों में सक्रिय है. यह एक अफवाह थी जो व्हाटसअप के माध्यम से इलाके के लोगों के बीच फैलाई जा रही थी.

उन्‍होंने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर अफवाह फैलाने व्यक्ति की लोकेशन तलाश की गई. इसके आधार पर गरदहा गांव के जाहिर खान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उससे इस व्हाटसअप संदेश के बारे में पूछा गया तो वह इस बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका.