close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आगरा: 6 साल के मासूम की निर्मम हत्या, पुलिस ने शक में पिता को हिरासत में लिया

जानकारी के मुताबिक, मृतक के पिता का मानसिक संतुलन सही नहीं है. पुलिस ने बताया कि बच्चे की हत्या धारदार हथियार से बेरहमी से की गई है. 

आगरा: 6 साल के मासूम की निर्मम हत्या, पुलिस ने शक में पिता को हिरासत में लिया
मासूम की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इंसेट में ऋषि की फाइल फोटो

आगरा: ताज नगरी आगरा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 6 साल के मासूम का शव उसी के घर के पास एक निर्माणाधीन दुकान में मिला. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की जांच शुरू की. पुलिस ने हत्या के शक में मासूम के पिता हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, थाना सदर के अंतर्गत महादेव नगर निवासी अमित का बेटा ऋषि रोज अपनी दादी के साथ स्कूल जाता था. आज सुबह वह अपने पिता के साथ स्कूल के लिए घर से निकला. पिता घर लौट आया लेकिन बच्चा स्कूल नहीं पहुंचा था. घर के अन्य सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया मामले की जांच शुरू हुई तो एक निर्माणाधीन दुकान के पीछे बच्चे का लहूलुहान शव बरामद हो गया.

जानकारी के मुताबिक, मृतक के पिता का मानसिक संतुलन सही नहीं है. पुलिस ने बताया कि बच्चे की हत्या धारदार हथियार से बेरहमी से की गई है. उसके गले, सीने और हाथ पर प्रहार किए गए थे. बच्चे की पीठ पर बैग टंगा हुआ था.

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने बच्चे की हत्या के शक में बच्चे के पिता को हिरासत में लिया है. पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, मासूम की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुई हैं.