close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुरान बांटने की सजा पर बोलीं साध्वी प्राची, 'फतवा लग रहा है कोर्ट के ये फैसला'

 उन्होंने फैसला सुनाने वाले जज पर बोलते हुए कहा कि अगर शांति लाने के लिए ये फैसला होता तो मिलार्ड को कहना चाहिए था कि वेद बांटों.

कुरान बांटने की सजा पर बोलीं साध्वी प्राची, 'फतवा लग रहा है कोर्ट के ये फैसला'
उन्होंने तल्‍ख टिप्‍पणी करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में देश विरोधी गैंग सक्रिय हो रहे हैं. (फाइल फोटो)

बागपत: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची का कोर्ट के एक फैसले पर बयान सामने आया है. साध्वी प्राची ने सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने के मामले में ऋचा भारती को रांची की एक अदालत ने 15 दिनों में कुरान की पांच प्रतियां बांटने की शर्त पर जमानत देने पर बड़ा बयान दिया है. 

ये दिया बयान
साध्वी प्राची ने कहा कि कोर्ट द्वारा दिया गया ये फैसला किसी मिलार्ड का फैंसला नहीं बल्कि ऐसा लगता है कि जैसे एक फतवा सा जारी हो गया है. उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा है कि जैसे ये सीरिया में जजमेंट आया है, हिन्दुस्तान में नहीं. उन्होंने फैसला सुनाने वाले जज पर बोलते हुए कहा कि अगर शांति लाने के लिए ये फैसला होता तो मिलार्ड को कहना चाहिए था कि वेद बांटों.

लाइल टीवी देखें

दिल्ली के मंदिर का किया जिक्र
वह यहीं नहीं रुकू उन्होंने दिल्ली के हौजकाजी में हुए मंदिर कांड पर कहा कि अगर देश में अमन और शांति चाहिए, तो जिन लोगों ने दिल्ली और मुजफ्फरनगर में मंदिर तोड़ा है. उन लोगों पर कांवड़ लेने भेजा जाए. उन्होंने कहा कि जज को कुरान नहीं, बल्कि वेद बांटने का फैसला देना चाहिए था. उन्होंने इस पर बेहद तल्‍ख टिप्‍पणी करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में देश विरोधी गैंग सक्रिय हो रहे हैं.