close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साध्वी प्राची बोलीं, 'राहुल गांधी के कहने पर हो रही है देश को तोड़ने वाली बयानबाजी'

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का दलाल है. उन्हें कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान भेज देना चाहिए. 

साध्वी प्राची बोलीं, 'राहुल गांधी के कहने पर हो रही है देश को तोड़ने वाली बयानबाजी'
बागपत में एक शादी समरोह में उन्होंने ये बयान दिया. (फाइल फोटो)

कुलदीप चौहान, बागपत: साध्वी प्राची अपने बयानों को लेकर फिर से सुर्खियों में है. इस बार उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर के 'हिंदू-पाकिस्तान' वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. साध्वी प्राची ने शशि थरूर, मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का दलाल तक कह डाला और कहा कि इन्हें कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान भेज देना चाहिए. साध्वी प्राची ने कहा कि ये सब बयानबाजी हिंदुस्तान को तोड़ने के लिए हो रही है और ये सब राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है. इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगने की भी मांग की.

साध्वी प्राची बागपत के कस्बा बड़ौत में एक शादी समारोह में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने कश्मीर के मौलाना के बयान और शशि थरूर के बयान पर जमकर निशाना साधा है. वहीं, उन्होंने जिला जेल बागपत में हुई हत्या के मामले पर उन्होंने बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगाने को गलत बताया और कहा कि जो जैसा करेगा वैसा ही भरेगा.  

साध्वी प्राची बागपत के कस्बा बड़ौत में एक शादी समारोह में पहुंची थी. उन दौरान उन्होंने प्रेसवार्ता की. उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया रखी. उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का दलाल है. इन्हें कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान भेज देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारत को तोड़ने के लिए जो बयानबाजी हो रही है, वो राहुल गांधी करा रहे हैं. इसलिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, शशि थरूर, मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह नार्को टेस्ट होना चाहिए. 

बागपत जेल में हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या पर उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं पर सवाल उठाना गलत हैं. उन्होंने कहा कि मुन्नाबजरंगी ने कितने ही परिवारों को उजाड़ा है. उसने दो बीजेपी विधायको की भी हत्या की थी. इसलिए जो जैसा करता है वैसा ही भरता है.