साध्वी प्राची ने कसा तंज, बोलीं- 'आंख मिचौली करते हैं राहुल, हाथ पीले करा दे कांग्रेस'
Advertisement

साध्वी प्राची ने कसा तंज, बोलीं- 'आंख मिचौली करते हैं राहुल, हाथ पीले करा दे कांग्रेस'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह की हरकत कर रहे हैं, उन हरकतों से कांग्रेल को बहुमत नहीं मिलेगा. 

साध्वी ने कहा कि 2019 में भी मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/मथुरा: मथुरा पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष ने राहुल गांधी को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है. वृन्दावन में श्री बांके बिहारी जी के दर्शन करने आई साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी संसद में आंख मिचौली करते है तो कभी सोशल मीडिया पर अश्लील पिक्चर देखते है. उन्होंने कांग्रेसियों को नसीहत देते हुए कहा कि राहुल गांधी के हाथ पीले करा दें. 

साध्वी ने कहा कि 2019 में भी मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है. देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे. किसी भी सूरत में कांग्रेस को बहुमत नहीं मिल पाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह की हरकत कर रहे हैं, उन हरकतों से कांग्रेल को बहुमत नहीं मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: साध्वी प्राची बोलीं, 'राहुल गांधी के कहने पर हो रही है देश को तोड़ने वाली बयानबाजी'

मस्जिदों में बजने वाले लाउड स्पीकर पर उन्होंने कहा कि सावन के पवित्र महीने में कांवड़ यात्रा होती है. हजारों श्रद्धालु भगवान शिव की भक्ति में लीन रहते हैं. उन्होंने कहा कि सावन में कांवड़ यात्रा के दौरान मस्जिदों में बजने वाले लाऊड स्पीकर को बंद कराने के लिए सीएम योगी से मांग की गई है. 

वहीं, हमीरपुर में महिला विधायक के मंदिर से पूजा करने के बाद मंदिर को गंगाजल के पवित्र करने पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ये पोंगापंति (ढोंग) है. सभी को मंदिर में जाने का अधिकारी है. इस तरह की खबरों को बढ़वा नहीं देना चाहिए. 

Trending news