उन्नाव पीड़िता मेडिकल बुलेटिन: बचने की संभावना कम, हालत बेहद गंभीर, वेंटिलेटर पर

सफदरजंग अस्पताल के एमएस डॉ. सुनील गुप्ता ने शुक्रवार को कहा कि पीड़िता की हालत बेहद गंभीर है. हमने पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा हुआ है.

उन्नाव पीड़िता मेडिकल बुलेटिन: बचने की संभावना कम, हालत बेहद गंभीर, वेंटिलेटर पर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उन्नाव रेप पीड़िता को इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर बीती शाम लखनऊ से दिल्ली लाया गया था. दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता का इलाज किया जा रहा है. वहीं, पीड़िता के स्वास्थ्य को लेकर इलाज कर रहे डॉक्टरों ने चिंता जाहिर की है. सफदरजंग अस्पताल के एमएस डॉ. सुनील गुप्ता ने शुक्रवार को कहा कि पीड़िता की हालत बेहद गंभीर है. पीड़िता के बचने के संभावना बहुत कम है. उन्होंने कहा कि हमने पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें: उन्नाव: 90% झुलस चुकी दुष्कर्म पीड़िता ने एक किलोमीटर पैदल चलकर लगाई थी मदद की गुहार

गौरतलब है कि बीती शाम को उन्नाव पीड़िता को लखनऊ से एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया गया था. अमौसी एयरपोर्ट से एयर एंबुलेंस के जरिए पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया. दिल्ली में एयरपोर्ट से अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था. बता दें कि पीड़िता 90 फीसदी जल गई है और उसकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें: उन्नाव: दुष्कर्म पीड़िता को जलाने वाले पांचों आरोपी गिरफ्तार, CM योगी ने मांगी रिपोर्ट

उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर गांव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी. मामले में पुलिस ने भी तेजी दिखाई और तत्काल कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को जलाने के मामले में हरिशंकर त्रिवेदी, रामकिशोर त्रिवेदी, उमेश बाजपेयी व रेप के आरोपित शिवम त्रिवेदी और शुभम त्रिवेदी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, पीड़िता ने बताया था कि आरोपी पक्ष उसपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा थे. इसी के चलते आरोपियों ने जान से मारने की कोशिश की.