बुलडोजर से दुल्‍हन लेने ससुराल पहुंचा दूल्‍हा, अनोखी बारात देखने पहुंच गया गांव-गांव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2191096

बुलडोजर से दुल्‍हन लेने ससुराल पहुंचा दूल्‍हा, अनोखी बारात देखने पहुंच गया गांव-गांव

Saharanpur News : लोगों की भीड़ जुटी देख दुल्हे ने सभी ग्रामीणों का हाथ जोड़कर आशीर्वाद लिया. बताते हैं कि दूल्हा अंकित जेसीबी मशीन चलने का कार्य करता है और उसकी मंशा थी कि वह अपनी दुल्हन को बुलडोजर से ही लेकर आएगा.

Saharanpur Groom

नीना जैन/सहारनपुर : दुल्हन को लाने के लिए कार, ट्रैक्टर, हेलीकॉप्टर आदि पर सवार होकर दूल्हे को सुना होगा, लेकिन बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हन को लाने के लिए शायद ही कभी आपने नहीं सुना देखा होगा. ऐसा ही एक मामला सहारनपुर के थाना नागल क्षेत्र के गांव भलस्वा ईसापुर से प्रकाश में आया है. यहां दूल्हा नई नवेली दुल्हन को लाने के लिए बुलडोजर पर सवार होकर ससुराल पहुंचा गया. बुलडोजर से दुल्‍हन लेने आए दूल्‍हे की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया. 

दूल्‍हे को देखने उमड़ा गांव का गांव 
दरअसल, सहारनपुर के थाना नागल क्षेत्र के गांव भाटखेड़ी निवासी सचिन के बेटे अंकित की शादी भलस्वा ईसापुर निवासी नरेश की पुत्री मधु से तय हुई थी. सुबह करीब 8 बजे अंकित जेसीबी पर सवार होकर बारात के साथ अपने ससुराल पहुंच गया. जैसे ही ग्रामीणों को जानकारी मिली कि दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर आया है तो गांव में चर्चा का विषय बन गया और उसे देखने के लिए मौके पर भीड़ इकट्ठा होने लगी.

जेसीबी मशीन चलाने का काम करता है दूल्‍हा 
लोगों की भीड़ जुटी देख दुल्हे ने सभी ग्रामीणों का हाथ जोड़कर आशीर्वाद लिया. बताते हैं कि दूल्हा अंकित जेसीबी मशीन चलने का कार्य करता है और उसकी मंशा थी कि वह अपनी दुल्हन को बुलडोजर से ही लेकर आएगा. बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने ‘बुलडोजर बाबा की जय’ के नारे भी लगाए. सहारनपुर में आई इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : रामनवमी पर तीन दिन 24 घंटे खुलेगा राम मंदिर!, ट्रस्ट आज लेगा बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाएंगे अखिलेश, ओवैसी फैक्टर ने उड़ाई नींद
 

 

Trending news