close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पढ़ाई से बचने के लिए घर से भागा था मासूम, परिजन समझे हो गया चोरी, पुलिस ने किया बरामद

बच्चे ने पूछताछ में बताया कि उसके परिजन पढ़ाई को लेकर उसके साथ जबरदस्ती करते थे. इसी बात से नाराज होकर वह घर से भाग गया था.  

पढ़ाई से बचने के लिए घर से भागा था मासूम, परिजन समझे हो गया चोरी, पुलिस ने किया बरामद
पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया है.

सहारनपुर, नीना जैन: सहारनपुर के थाना बेहट पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में गयाब हुए एक बच्चे को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि बच्चा मदरसे से घर जा रहा था, तभी बीच रास्ते मे वह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. बच्चे के सकुशल मिलने के बाद परिजनों में खुशी की लहर है. 

दरअसल, पूरा मामला थाना बेहट इलाके के गंदेवड का है. जहां वसीम का बेटा घर से मदरसे में पढ़ने गया था. छुट्टी के बाद जब उनका बच्चा घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों को चिंता होने लगी. क्योंकि प्रदेश में बच्चा चोरी जैसी वारदातों की खूब अफवाह फैल रही इसी डर के कारण आनन-फानन में परिजन पुलिस थाने पहुंची और मामले की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टीम के साथ दिनभर बच्चे की छानबीन की, जिसके बाद इलाके के चिलकाना रोड से पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया. साथ ही परिजनों को सूचना दी. 

लाइव टीवी देखें

बरामद बच्चे से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके परिजन पढ़ाई को लेकर उसके साथ जबरदस्ती करते थे. इसी बात से नाराज होकर वह घर से भाग गया. फिलहाल पुलिस ने बच्चे को समझाकर परिजनों के हवाले कर दिया है, साथ ही परिजनों को भी हिदायत दी कि बच्चे के साथ सही बर्ताव करें.