सहारनपुर: छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर घर में दफना दिया था शव, 22 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

सहारनपुर: छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर घर में दफना दिया था शव, 22 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी रहमान ने पुलिस के डर से शव के कई टुकड़े कर दिए और घर के एक कमरे में दफना दिया. लगभग 22 दिनों से आरोपी घूमता रहा. ग्रामीणों को भी उस पर शक नहीं हुआ. 

सहारनपुर: छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर घर में दफना दिया था शव, 22 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मोबाइल को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को फावड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शव को घर में ही दफना दिया. घर से बदबू आने के बाद पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेश्र के ग्राम ढोला निवासी फरमान ईंद से तीन दिन पहले यानि 18 जुलाई को नया मोबाइल लेकर आया था. उसी रात उसका छोटे भाई रहमान 16 ने अपने भाई से मोबाइल मांगा. लेकिन, उसने देने से इंकार कर दिया. ऐसे में दोनों भाईयों में लड़ाई हो गई. रहमान ने फरमान के सिर पर फावड़ा मार दिया. फावड़े का वार काफी तेज था. ऐसे में फरमान की मौके पर ही मौत हो गई. जिससे आरोपी रहमान घबरा गया.

जौनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को किया ढेर, लूट व हत्या के थे आरोपी

आरोपी रहमान ने पुलिस के डर से शव के कई टुकड़े कर दिए और घर के एक कमरे में दफना दिया. लगभग 22 दिनों से आरोपी घूमता रहा. ग्रामीणों को भी उस पर शक नहीं हुआ. ग्रामीणों ने बताया कि जब उससे पूछते थे कि फरमान कहां गया है? तो उसका जवाब होता था कि वह काम के लिए बाहर गया हुआ है. वह मजदूरी का काम करता था. ऐसे में ग्रामीणों को उस पर कोई शक नहीं हुआ.

BJP के इस सांसद से मांगी 5 करोड़ की फिरौती, पैसे नहीं देने पर बम से उड़ाने की मिली धमकी 

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना 
9 अगस्त की रात करीब 12 बजे जब गांव में दुर्गंध से ग्रामीणों से रहा नहीं गया तो उन्होंने पुलिस को खबर दी. जिसके बाद थाना कोतवाली गंगोह पुलिस देर रात को गांव ढोला में पहुंच गई और दुर्गंध आने का कारण जानने के लिए इधर उधर खोजबीन शुरू की. इस दौरान फरमान के मकान से ज्यादा बदबू आ रही थी. ऐसे में आरोपी रहमान के घर का दरवाजा खुलवाया गया. जैसे ही दरवाजा खुला तो दुर्गंध के मारे लोग उल्टियां करने लगे.

कई टुकड़ों में मिला शव 
पुलिस ने आरोपी रहमान से पूछताछ की तो उसने अपने भाई की हत्या की बात कबूल कर ली और आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई कराई. शव कई टुकड़ों में क्षत-विक्षत और सड़ा गला मिला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.     

डासना मंदिर की दीवार कुदकर अज्ञात हमलावर ने साधु पर किया हमला, प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज              

पहले ही हो चुकी है माता-पिता की मौत 
बता दें कि अरमान के माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी है और परिवार में तीन बहनें और दो भाई हैं.  तीनों बहनों की शादी हो चुकी है. वे अपने ससुराल में रहती हैं. मृतक फरमान और आरोपी रहमान ही घर में रहते थे. फरमान अपने छोटे भाई का भरण पोषण करने के लिए मजदूरी करता था.

एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि दोनों भाईयों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था. छोटे भाई ने बड़े भाई के मोबाइल को गलत पिन डालकर उसको लॉक कर दिया था जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई को पीटा था. बात इतनी बड़ गई की छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी. घटना ईद से तीन दिन पहले की है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news