भीम आर्मी के इस बड़े नेता के खिलाफ नोटिस चस्पा, ढोल बजाकर पुलिस ने की मुनादी

Saharanpur: सहारनपुर पुलिस ने न्यायालय (Court) के आदेश पर धारा 82 का नोटिस चस्पा किया है. 

भीम आर्मी के इस बड़े नेता के खिलाफ नोटिस चस्पा, ढोल बजाकर पुलिस ने की मुनादी
रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद से ही मंजीत सिंह वांछित चल रहा है.

सहारनपुर, नीना जैन: भीम आर्मी (Bhim Army) के राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नौटियाल (Manjeet Nautiyal) के विरुद्ध सहारनपुर में बड़ी कार्रवाई हुई है. शुक्रवार (13 सितंबर) को बेहट पुलिस (UP Police) ने ढोल बजाकर मुनादी की और चस्पा की कार्रवाई करते हुए एक महीने में पेश होने के लिए कहा है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने न्यायालय (Court) के आदेश पर धारा 82 का नोटिस चस्पा किया है. 

आपको बता दें कि राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नौटियाल ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर दिल्ली के तुगलकाबाद में रविदास मंदिर का मामला उठाते हुए आपत्तिजनक ब्यान दिया था, जिसका संज्ञान लेते हुए अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली बेहट पुलिस ने एसआई सोहनपाल सिंह की तहरीर पर मंजीत नौटियाल के खिलाफ धारा 124 ए, 153 ए, 505(1) बीसी, 505(2), 506 आईपीसी में रिपोर्ट दर्ज की थी.

लाइव टीवी देखें

रिपोर्ट में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ विद्वेष पूर्ण बातें करते हुए अवमानना की गई है. बड़े नेताओं तक को धमकी दी है. रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद से ही मंजीत सिंह वांछित चल रहा है. आपको बता दें कि ये पहला मामला है जब किसी पार्टी के राष्ट्रीय नेता के विरुद्ध मुनादी की कार्रवाई की गई है.